आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में इन 5 भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी सभी की नजरें - क्रिकट्रैकर हिंदी

आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में इन 5 भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी सभी की नजरें

यश ढुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम में कई होनहार खिलाड़ी मौजूद हैं।

Yash Dhull. (Photo Source: Twitter)
Yash Dhull. (Photo Source: Twitter)

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) 14 जनवरी से 5 फरवरी तक वेस्टइंडीज में अंडर-19 वर्ल्ड कप का आयोजन करने जा रही है। इसको लेकर सभी देशों के युवा खिलाड़ी अपने शानदार करियर का आगाज करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ताकि वह अपनी प्रतिभा का परिचय इस मंच पर देने के साथ सीनियर टीम के लिए अपनी दावेदारी को भी पेश कर सकें।

भारतीय टीम को लेकर बात की जाए तो इस बार टीम में कई ऐसे युवा खिलाड़ी हैं, जिनके प्रदर्शन को लेकर सभी की नजरें रहने वाली हैं। इसमें से इस मेगा इवेंट में जाने से पहले हुए अंडर-19 एशिया कप के दौरान कुछ ने अपने प्रदर्शन से जरूर सभी को प्रभावित किया था। जिसके बाद हम आपको आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप में ऐसे 5 भारतीय खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके प्रदर्शन पर सभी की नजरें रहने वाली हैं।

वो पांच भारतीय खिलाड़ी जिनपर रहेगी सबकी नजरें

5 – हरनूर सिंह

Harnoor Singh. (Photo Source: Twitter)
Harnoor Singh. (Photo Source: Twitter)

खिलाड़ियों के परिवार से संबंध रखने वाले दाएं हाथ के ओपनिंग बल्लेबाज हरनूर सिंह का एशिया अंडर-19 में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था। उन्होंने यूएई के खिलाफ पहले मुकाबले में जहां शतकीय पारी खेली थी, वहीं हरनूर इस टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी रहे थे। उनके बल्ले से 5 मैचों में 50.20 की औसत से 251 रन देखने को मिले थे।