ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप में हार की हैट्रिक के बाद हरकत में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड, टीम के साथ जुड़ेंगे ये दो बड़े मैच विनर  - क्रिकट्रैकर हिंदी

ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप में हार की हैट्रिक के बाद हरकत में श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड, टीम के साथ जुड़ेंगे ये दो बड़े मैच विनर 

श्रीलंका को वर्ल्ड कप में खेले गए तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। 

Sri Lanka Cricket team (Image Credit- Twitter X)
Sri Lanka Cricket team (Image Credit- Twitter X)

जारी क्रिकेट वर्ल्ड कप में श्रीलंका क्रिकेट टीम के लिए अभी तक कुछ भी ठीक नहीं रहा है। बता दें कि टीम को अभी तक खेले गए तीन मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। साथ ही वह वर्ल्ड कप की अंकतालिका में माइनस रनरेट के साथ आखिरी स्थान पर मौजूद है।

दूसरी ओर, टीम को बड़ा झटका तब और लगा जब चोट के कारण कप्तान व ऑलराउंडर दसुन शनाका को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में हुए इंजरी के बाद, टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा। तो वहीं अब टीम में चोट की गंभीर समस्या से निपटने के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) हरकत में आ गया है और टीम हित के लिए एक बड़ा फैसला किया है।

वर्ल्ड कप में टीम से जुड़ेंगे ये दो बड़े मैच विनर

बता दें कि श्रीलंका क्रिकेट टीम में इंजरी के निपटने के लिए बोर्ड ने आज दो खिलाड़ियो को वर्ल्ड कप स्क्वाॅड में ट्रेवलिंग रिजर्व के तौर पर शामिल किया है। बता दें कि इन दो खिलाड़ियों में 36 वर्षीय अनुभवी ऑलराउंडर एंजलो मैथ्यूज (Angelo Mathews) और तेज गेंदबाज दुशमंता चमीरा शामिल (Dushmantha Chameera) है।

तो वहीं आपको बता दें कि इस बात की जानकारी श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। साथ ही सेलेक्टर्स ने कहा है कि कल 20 अक्टूबर को दोनों ही खिलाड़ी श्रीलंका क्रिकेट टीम से जुड़ जाएंगे।

गौरतलब है कि अब श्रीलंका जारी क्रिकेट वर्ल्ड कप में अगले मैच में नीदरलैंड का सामना करने वाली है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला 21 अक्टूबर को लखनऊ के एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। खैर, अब देखने लायक बात होगी कि तीन लगातार हार के बाद श्रीलंका चौथे मैच में किस तरह का प्रदर्शन करने वाली है?

ये भी पढ़ें- अक्टूबर 19- Evening न्यूज हेडलाइंस: आज शाम तक की सभी ताजा खबरें क्रिकेट जगत से

close whatsapp
IPL 2024: गुजरात टाइटंस स्क्वॉड में मोहम्मद शमी को रिप्लेस करेंगे ये 5 खिलाड़ी IPL 2024 के बाद पापा बनने वाले हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी 5 बल्लेबाज जिन्होंने टी20 क्रिकेट में लगाए हैं सबसे तेज शतक IPL इतिहास में इन टीमों ने हारे हैं सबसे ज्यादा मुकाबले IPL में धोनी की टीम CSK के खिलाफ इन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सर्वाधिक रन 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत