अपने बायोपिक के जरिए BCCI की पोल खोलना चाहते हैं हरभजन सिंह - क्रिकट्रैकर हिंदी

अपने बायोपिक के जरिए BCCI की पोल खोलना चाहते हैं हरभजन सिंह

हरभजन ने भारत के लिए 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं।

Harbhajan Singh. (Photo Source: Instagram)
Harbhajan Singh. (Photo Source: Instagram)

अब तक कई भारतीय क्रिकेटरों के ऊपर बायोपिक बन चुकी है, जिनमें उनके क्रिकेट करियर और जिंदगी के अलग-अलग हिस्सों और पहलुओं को दिखाया गया है। हाल ही में क्रिकेट से संन्यास लेने वाले 41 वर्षीय हरभजन सिंह ने भी अपनी जिंदगी पर एक बायोपिक बनाए जाने की ख्वाहिश जाहिर की है। पूर्व भारतीय दिग्गज स्पिनर चाहते हैं कि उनके बायोपिक के जरिए सभी को पता चले कि वह अपने खेल के दिनों में किस तरह के इंसान थे।

उन्होंने साथ ही बायोपिक में विलेन को लेकर पूछे गए सवाल का हैरान करने वाला जवाब दिया। बता दें कि हरभजन ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी-20 मुकाबले खेले। इसके अलावा वह 163 आईपीएल मैचों में मैदान पर उतरे। आपको बता दें कि इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अजहरुद्दीन जैसे दिग्गज भारतीय खिलाड़ियों पर बायोपिक बन चुकी है।

मेरी कहानी में एक नहीं कई विलेन होंगे- हरभजन सिंह

जी न्यूज से बातचीत के दौरान हरभजन ने बायोपिक को लेकर अपने विचार रखे। जब उनसे पूछा गया कि क्या आप चाहते हैं कि आपकी बायोपिक बने? इस सवाल के जवाब में हरभजन ने कहा कि, “हां, मैं जरूर चाहूंगा कि मेरी जिंदगी पर वेब सीरीज या फिल्म बने और लोग जानें कि मैं कैसा हूं, क्रिकेट के मैदान के बाहर क्या कुछ और कैसा होता है।”

वहीं, जब हरभजन से ये सवाल किया गया कि आपकी फिल्म में विलेन कौन होगा तो इसपर पूर्व स्पिनर ने कहा, ‘मेरी फिल्म में विलेन कोई नहीं है, लेकिन जिदंगी में कुछ अच्छे लोग मिलते हैं और कुछ उतने अच्छे लोग नहीं होते। हालांकि, सभी सिखा कर जाते हैं। मेरी फिल्म में एक नहीं कई विलेन होंगे।”

पूर्व ऑफ स्पिनर ने इस बात पर भी अफसोस जताया कि उन्हें फेयरवेल मैच से साथ क्रिकेट को अलविदा कहने का मौका नहीं मिला। उन्होंने कहा, “हर खिलाड़ी भारत की जर्सी पहनकर संन्यास लेना चाहता है लेकिन किस्मत हमेशा साथ नहीं देती और कई बार आप जो चाहते हैं वह नहीं हो पाता।”