मार्च-अप्रैल में पाकिस्तानी दौरे को लेकर अब ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस की तरफ से आया यह बड़ा बयान - क्रिकट्रैकर हिंदी

मार्च-अप्रैल में पाकिस्तानी दौरे को लेकर अब ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान पैट कमिंस की तरफ से आया यह बड़ा बयान

पैट कमिंस ने अपने इस बयान में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की इस सीरीज के आयोजन को लेकर तैयारियों पर उनकी सराहना की है।

Australia cricket team. (Photo by Daniel Pockett – CA/Cricket Australia via Getty Images)
Australia cricket team. (Photo by Daniel Pockett – CA/Cricket Australia via Getty Images)

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने इस साल मार्च-अप्रैल में होने वाले पाकिस्तानी दौरे को कहा है कि उनकी टीम के प्रमुख खिलाड़ी वहां पर खेलने जरूर जायेंगे। कंगारु टीम को बाबर आजम की कप्तानी वाली टीम से 3 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

वहीं पैट कमिंस ने अपने बयान में इस दौरे को लेकर आगे कहा कि अभी पाकिस्तान के दौरे को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। जिसमें अभी तक सभी चीजें काफी सकारात्मक तौर पर आगे बढ़ रही हैं।

पैट कमिंस ने इस दौरान पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (PCB) का इस सीरीज को आयोजन को लेकर किए जा रहे प्रयास की भी सराहना करते हुए कहा कि उन्हें भरोसा है कि उनकी टीम वहां का दौरा जरूर करेगी।

क्रिकेट पाकिस्तान में पैट कमिंस के छपे बयान के अनुसार उन्होंने कहा कि, अभी इस दौरे को लेकर थोड़ा काम किया जाना बाकी है, लेकिन इस समय सभी चीजें काफी सकारात्मक दिख रही हैं। क्योंकि PCB ने इस सीरीज के आयोजन को लेकर काफी बेहतर तरीके से तैयारी की है।

हम अपने खिलाड़ियों के फैसले का स्वागत करेंगे

इस दौरे को लेकर कुछ प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अपना नाम वापस ले सकते हैं और इसको लेकर पैट कमिंस ने कहा कि हम अपने खिलाड़ियों के फैसले का सम्मान करेंगे। जिसमें पाकिस्तान दौरे को लेकर अभी पूरी जानकारी सभी खिलाड़ियों के पास आना बाकी है।

कमिंस ने अपने बयान में आगे कहा कि, यदि कोई खिलाड़ी इस दौरे पर नहीं जाना चाहता तो हम उनके फैसले का सम्मान करेंगे। लेकिन अभी इसको लेकर तस्वीर को पूरी तरह से साफ होना बाकी है। जिसमें सभी को पूरी जानकारी मिलने के बाद ही वह दौरे पर जाने या जाने का फैसला करेंगे।

बता दें कि इस समय ऑस्ट्रेलियाई टीम घर पर इंग्लैंड के खिलाफ एशेज 2021-22 सीरीज खेल रही है, जिसमें 4 टेस्ट मैचों में कंगारु टीम 3 जीत के साथ पहले ही सीरीज को अपने नाम कर चुकी है। वहीं सीरीज का आखिरी मैच 14 जनवरी से होबार्ट के मैदान में खेला जाएगा।