विराट कोहली के आलोचकों को अनुष्का शर्मा ने अपने शब्दों से किया शर्मशार - क्रिकट्रैकर हिंदी

विराट कोहली के आलोचकों को अनुष्का शर्मा ने अपने शब्दों से किया शर्मशार

हाल ही में विराट कोहली ने दिया था एक इंटरव्यू जो से सोशल मीडिया पर हो चुका है वायरल।

Virat Kohli and Anushka Sharma
Virat Kohli and Anushka Sharma. (Photo Source: Twitter)

अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर आरसीबी इनसाइडर के साथ किए गए विराट कोहली का एक इंटरव्यू साझा किया। सभी प्रारूपों में कोहली का खराब फॉर्म लंबे समय से जारी है और क्रिकेट विशेषज्ञों के साथ-साथ कई खिलाड़ियों ने विराट के खराब फॉर्म के बारे में बात की है। पिछले दो साल से अधिक समय से विराट के बल्ले से कोई शतक नहीं आया है और वहीं आईपीएल के मौजूदा के मौजूदा सत्र में वो 12 मैचों में महज 216 रन ही बना पाए हैं।

उसी इंटरव्यू में, दिग्गज बल्लेबाज ने सभी सवालों का जवाब दिल से दिया और इस बारे में भी बताया कि जब उनका फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा होता है तो वह कुछ स्थितियों में कैसे असहाय महसूस करता है। बता दें कि कोहली ने इस आईपीएल सीजन में तीन गोल्डन डक हासिल किए हैं और उनक स्टैंडर्ड को देखते हुए यह कहीं से भी अच्छा नहीं हैं। इस इंटरव्यू को  देखने के बाद विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अनुष्का ने कोहली के इंटरव्यू के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘अगर आप खुद पर नहीं हंस सकते हैं तो आप शायद शताब्दी का सबसे बड़े चुटकुले को मिस कर रहे हैं।’

यहां देखिए अनुष्का शर्मा का वो इंस्टाग्राम स्टोरी

Anushka Sharma’s IG story.
Anushka Sharma’s IG story.

उस इंटरव्यू के बारे में बात करें तो कोहली ने आईपीएल में गोल्डन डक हासिल करने के बारे में अपनी वास्तविक भावनाओं का खुलासा किया और कहा कि यह उनके करियर में कभी नहीं हुआ। 33 वर्षीय ने यह भी कहा कि आलोचकों को उनके जीवन के बारे में कोई जानकारी नहीं है, इसलिए, वह इस पर ध्यान नहीं देते हैं और इन सब चीजों से दूर रहते हैं।

इंटरव्यू में विराट ने कहा, दो गोल्डन डक के बाद मुझे एकदम हेल्पलेस लग रहा था। ऐसा मेरे करियर में इससे पहले कभी मेरे साथ नहीं हुआ है, शायद यही वजह थी कि मेरे चेहरे पर स्माइल आ गई थी। विराट कोहली से जब खराब फॉर्म के बारे में पूछा गया और पूछा गया कि वह कैसे आलोचनाओं से खुद को अलग रखते हैं, विराट ने कहा, ‘वे मेरी भावना नहीं समझ सकते हैं। वह नहीं महसूस कर सकते हैं, जो मैं महसूस कर रहा हूं।