ILT20 2024, VIP vs DUB आज का क्रिकेट Match Prediction - कौन जीतेगा Desert Vipers vs Dubai Capitals के बीच का मैच?

ILT20 2024: Match 27, VIP vs DUB Match Prediction: जानें किस टीम का पलड़ा है भारी और कौन जीत सकता है आज का मैच 

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा यह मैच

VIP vs DUB Match Prediction (Image Credit- Twitter X)
VIP vs DUB Match Prediction (Image Credit- Twitter X)

Desert Vipers vs Dubai Capitals Match Prediction: इंटरनेशनल लीग टी20 के जारी दूसरे सीजन का 9वां मैच डेजर्ट वाइपर्स और दुबई कैपिटल्स के बीच होने जा रहा है। बता दें कि यह मैच दोनों टीमों के बीच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आइए जानते हैं कि इस मैच में किस टीम का पलड़ा है भारी

VIP vs DUB मैच जानकारी:

Match Desert Vipers Vs Dubai Capitals, ILT20 2024
Venue Dubai International Cricket Stadium, Dubai
Date & Time Friday, February 9, 8:00 PM (IST)
Live Broadcast and Streaming Details Zee TV, Zee TV HD, Sony Six, Sony Six HD

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच रिपोर्ट (Pitch Report):

जारी सीजन में अभी तक खेले गए सभी मैच में दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम की पिच पर पहली पारी का औसत स्कोर 163 रन रहा है। यहां पर चेज करते हुए टीमों ने कुल 8 मैच जीते हैं। साथ ही मैदान पर बारिश और तूफान की भी कोई संभावना नहीं है, तो इस हिसाब से क्रिकेट फैंस को एक पूरा मैच देखने को मिल सकता है। कोई भी कप्तान टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर सकते हैं।

VIP vs DUB हेड टू हेड रिकाॅर्ड (Head-to-Head Record):

कुल मैच खेले 3
डेजर्ट वाइपर्स ने जीते 0
दुबई कैपिटल्स ने जीते 3

मैच के लिए दोनों टीमों (VIP vs DUB) की संभावित (Probable) प्लेइंग इलेवन (Playing XIs):

डेजर्ट वाइपर्स (Desert Vipers):

रोहन मुस्तफा, एलेक्स हेल्स, कॉलिन मुनरो (कप्तान), एडम होज, वानिंदु हसरंगा, आजम खान (विकेटकीपर), अली नसीर, शेरफेन रदरफोर्ड, ल्यूक वुड, मोहम्मद आमिर, मथीशा पथिराना।

दुबई कैपिटल्स (Dubai Capitals):

रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), डेविड वार्नर (कप्तान), बेन डंक, सैम बिलिंग्स, मैक्स होल्डन, सिकंदर रजा, दासुन शनाका, स्कॉट कुगलेइज़न, ओली स्टोन, हैदर अली, केन रिचर्डसन।

VIP vs DUB मैच प्रिडिक्शन

मैच में डेजर्ट वाइपर्स टाॅस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला कर सकते हैं और पहले बल्लेबाजी करते हुए दुबई कैपिटल्स पावरप्ले में 40 से 50 और कुल स्कोर 155 से 165 रनों के बीच बना सकती है। मैच में डेजर्ट वाइपर्स की जीत होगी।

तो वहीं दूसरी स्थिति में दुबई कैपिटल्स टाॅस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला कर सकते हैं और पहले बल्लेबाजी करते हुए डेजर्ट वाइपर्स 45 से 55 और कुल स्कोर 160 से 170 रनों के बीच बना सकती है। मैच में दुबई कैपिटल्स की जीत होगी।

close whatsapp
IPL 2024: गुजरात टाइटंस स्क्वॉड में मोहम्मद शमी को रिप्लेस करेंगे ये 5 खिलाड़ी IPL 2024 के बाद पापा बनने वाले हैं ये 5 भारतीय खिलाड़ी 5 बल्लेबाज जिन्होंने टी20 क्रिकेट में लगाए हैं सबसे तेज शतक IPL इतिहास में इन टीमों ने हारे हैं सबसे ज्यादा मुकाबले IPL में धोनी की टीम CSK के खिलाफ इन बल्लेबाजों ने बनाए हैं सर्वाधिक रन 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने भारत में जड़े हैं सबसे ज्यादा शतक IPL 2024: ऋषभ पंत की जगह दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर होंगे ये 3 खिलाड़ी 5 खिलाड़ी जिन्होंने PSL में बनाएं हैं सबसे ज्यादा रन IND vs ENG, 4th Test: इन 5 खिलाड़ियों को प्लेइंग 11 से बाहर फेंकेंगे रोहित शर्मा भारत द्वारा टेस्ट क्रिकेट में रनों के हिसाब से दर्ज की गई 3 सबसे बड़ी जीत