IPL 2022: नवदीप सैनी ने बताया कुमार संगकारा, लसिथ मलिंगा और ट्रेंट बोल्ट में क्यों है खास दिलचस्पी - क्रिकट्रैकर हिंदी

IPL 2022: नवदीप सैनी ने बताया कुमार संगकारा, लसिथ मलिंगा और ट्रेंट बोल्ट में क्यों है खास दिलचस्पी

नवदीप सैनी ट्रेंट बोल्ट के साथ राजस्थान रॉयल्स (RR) की तेज गेंदबाजी लाइन-अप में एक महत्वपूर्ण हिस्सा होगा।

Sangakkara, Lasith Malinga and Navdeep Saini (Image Source: RR Twitter)
Sangakkara, Lasith Malinga and Navdeep Saini (Image Source: RR Twitter)

भारत के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी 15वें सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स (RR) से जुड़ने को लेकर अपना उत्साह जाहिर किया है। करनाल एक्सप्रेस राजस्थान रॉयल्स (RR) के कोच कुमार संगकारा और लसिथ मलिंगा के साथ काम करने और खेल के विभिन्न पहलुओं पर उनसे सिखने के लिए बहुत उत्साहित है।

आगामी आईपीएल (IPL) 2022 में राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ अपने कार्यकाल के दौरान नवदीप सैनी ट्रेंट बोल्ट के साथ गेंदबाजी करने के लिए उत्सुक है, और वह अपने खेल में सुधार करने की उम्मीद कर रहे है।

नवदीप सैनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा राजस्थान रॉयल्स (RR) जैसी फ्रेंचाइजी के लिए खेलना अद्भुत है, जो आईपीएल (IPL) के पहले चैंपियन थे। वह RR के अनुभवी कोचिंग समूह और खिलाड़ियों के प्रतिभाशाली समूह के साथ काम करने के लिए उत्सुक है। RR को अपनी टीम के चारों ओर एक शानदार माहौल को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता है, और भारतीय गेंदबाज इसका अनुभव करना चाहते है।

नवदीप सैनी का उद्देश्य RR की अधिक से अधिक मदद करना है

स्विंग और सटीकता पर निर्भर गेंदबाज होने के नाते नवदीप सैनी ने कहा वह टी-20 क्रिकेट के सबसे बड़े दिग्गजों में से एक ट्रेंट बोल्ट के साथ काम करने को लेकर उत्सुक हैं। नवदीप सैनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा: “मैं आईपीएल के दौरान ट्रेंट बोल्ट के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं। वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल क्रिकेट दोनों में बहुत कुछ हासिल किया है।

तेज गेंदबाजी के विभिन्न पहलुओं के बारे में उनसे बात करना एक अच्छा अनुभव होगा। मैं बोल्ट को जिस तरह से वह अपनी गेंदबाजी को अंजाम देते है देखने पर सबसे अधिक ध्यान केंद्रित करूंगा, और उम्मीद है कि इससे मेरे अपने खेल को बेहतर बनाने में भी मदद मिलेगी।”

भारतीय गेंदबाज ने अंत में कहा: “मैं कुमार संगकारा और लसिथ मलिंगा के साथ काम करने और खेल के विभिन्न पहलुओं पर उनके दिमाग को चुराने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए सीखने और खुद को तैयार करने, अपने कौशल को और अधिक विकसित करने और RR टीम के प्रदर्शन में योगदान देने का एक शानदार अवसर होगा।”