in ,

चेन्नई सुपर किंग्स से खेलने की खुशी कुछ इस तरह व्यक्त की इमरान ताहिर ने

इमरान ताहिर को जब इस बात का पता चला कि उन्हें इस आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलने का मौका मिलेगा

Imran Tahir (Photo Source: Twitter)
Imran Tahir (Photo Source: Twitter)

पाकिस्तान के लाहौर में जन्म लेने वाले दक्षिण अफ्रीका की टीम से खेलने वाले लेग स्पिनर गेंदबाज इमरान ताहिर जो पिछले एक साल से शानदार गेंदबाजी कर रहे है और दक्षिण अफ्रीका की लिमटेड ओवर की टीम के नियमित सदस्य बने हुए है उन्हें इस साल हुयीं आईपीएल नीलामी के दौरान दो साल के बैन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक अच्छे प्राइस में अपनी टीम में शामिल कर लिया.

ताहिर ने व्यक्त की खुशी

इमरान ताहिर को जब इस बात का पता चला कि उन्हें इस आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से खेलने का मौका मिलेगा तो उन्होंने अपनी इस खुशी को सभी के साथ शेयर किया और चेन्नई टीम के मालिक से भी अपनी खुशी को व्यक्त करते हुए लिखा कि उनका इच्छा थी कि वे एक बार चेन्नई के दर्शकों के सामने खेले क्योंकी ताहिर को भी चेन्नई के लोगो की क्रिकेट के बारे में जानकारी का अच्छी तरह से ज्ञान है.

ट्विट में लिखी ये बात

सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए इमरान ताहिर ने ट्विट करते हुए लिखा कि “चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा बनने पर बेहद खुशी हो रही है अब मैं चेन्नई के समझदार दर्शकों के सामने दर्शकों के सामने खेलने के लिए बेताब हूँ मैं चेन्नई की टीम का धन्यवाद देना चाहूँगा कि उन्होंने मुझे इस सीजन के लिए टीम में शामिल किया.”

यहाँ पर देखिये इमरान ताहिर का ट्विट

आईपीएल का है अच्छा अनुभव

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में इमरान ताहिर एक नईं टीम से खेलते हुए नजर आयेंगे क्योंकी पिछले सीजन में वे पुणे की टीम से खेल रहे थे. आईपीएल में अभी तक इमरान ताहिर 32 मैच खेल चुके है और उसमे इस लेग स्पिन गेंदबाज ने 47 विकेट अपने नाम पर किये है. जिसमे ताहिर का इकॉनमी रेट 8.31 का रहा था. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में पहले से ही रविन्द्र जड़ेजा, हरभजन सिंह मौजूद है जिसके बाद ताहिर को टीम में जगह मिल पाना बेहद मुश्किल दिख रहा है.

Sunil Gavaskar. (Photo by Pal Pillai/IDI via Getty Images)

सुनील गावस्कर ने युजवेंद्र चहल की खराब गेंदबाजी पर दिखाया अपना गुस्सा

Virat Kohli

कप्तान कोहली ने हार की कारणों का किया खुलासा