भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच में कानपुर टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच में कानपुर टेस्ट मैच के दौरान स्टेडियम में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

पहले टेस्ट मैच के पहले दिन लंच के समय तक भारतीय टीम 1 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना चुकी थी।

Ind vs NZ First Test (Photo Source: Twitter)
Ind vs NZ First Test (Photo Source: Twitter)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज खत्म होने के साथ अब दोनों ही टीमों के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। जिसका पहला मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। टेस्ट मैच के पहले दिन भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वहीं इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम की तरफ से श्रेयस अय्यर को डेब्यू करने का मौका भी मिला।

भोजनकाल के समय जब खेल को रोका गया तब तक भारतीय टीम 1 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना चुकी थी। पिच पर शुभमन गिल 52 और पुजारा 15 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। टीम इंडिया की तरफ से इस मैच में पारी की शुरुआत करने उतरे मयंक और अग्रवाल और शुभमन गिल टीम को बेहतर शुरुआत देने में कामयाब नहीं हो सके। जिसमें लंबे समय के बाद टीम में शामिल किए गए मयंक अग्रवाल 13 रन के निजी स्कोर पर ही काइल जेमिसन की गेंद पर पवेलियन लौट गए।

हालांकि इसके बाद लंच के समय तक गिल और पुजारा ने भारतीय टीम को कोई दूसरा झटका नहीं लगने दिया और अभी तक दूसरे विकेट के लिए 61 रनों की शानदार साझेदारी कर चुके हैं। अब दोनों ही बल्लेबाजों की नजर बड़ा स्कोर बनाने पर होगी ताकि टीम को पहले दिन मजबूत स्थिति में पहुंचाया जा सके।

स्टेडियम में लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

कानपुर में खेले जा रहे इस पहले टेस्ट मैच को लेकर बात की जाए तो भारतीय टीम की बल्लेबाजी आने के साथ स्टेडियम में दर्शकों का उत्साह भी साफतौर पर देखने को मिला जिसमें इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी कई स्टैंड से सुनाई दिए। काफी लंबे समय के बाद कानपुर में टेस्ट मैच खेला जा रहा है, जिसको लेकर फैंस के अंदर भी साफतौर पर उत्साह देखने को मिल रहा है।

यहां पर देखिए पाकिस्तान मुर्दाबाद नारे का वीडियो:

कीवी टीम को लेकर बात की जाए तो वह भी पहले टेस्ट मैच में 3 प्रमुख स्पिन गेंदबाजों के साथ मैदान पर खेलने उतरी है, ताकि हालात का लाभ उठाते हुए मैच में अपनी स्थिति को मजबूत किया जा सके।