शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाई बाउंड्री तो स्टेडियम में फैंस ने लगाए सचिन-सचिन के नारे - क्रिकट्रैकर हिंदी

शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लगाई बाउंड्री तो स्टेडियम में फैंस ने लगाए सचिन-सचिन के नारे

शुभमन गिल ने टिम साउदी की गेंद पर शानदार चौका लगाया था।

Shubman Gill. (Photo Source: Getty Images)
Shubman Gill. (Photo Source: Getty Images)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच में इस समय मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। जिसमें तीसरे दिन के खेल के दौरान भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में मैच में पकड़ को काफी मजबूत कर लिया था। वहीं भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल जो दूसरी पारी में ओपनिंग में नहीं बल्कि नंबर-3 पर बल्लेबाजी करने उतरे उनको लेकर स्टेडियम में एक अलग उत्साह देखने को मिला।

दरअसल जिस समय पहला विकेट गिरने के बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे शुभमन गिल ने टिम साउदी के खिलाफ आते ही एक आक्रामक शॉट खेला जिसे उन्होंने बाउंड्री के पार पहुंचा दिया। जिसके बाद स्टेडियम में मौजूद फैंस ने सचिन-सचिन के नारे लगाना शुरू कर दिया। इस बात में कोई संदेह नहीं है कि सार्वकालिक महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के फैंस पूरे क्रिकेट जगत में मौजूद हैं।

वहीं कुछ खबरों के अनुसार सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा और मौजूदा भारतीय खिलाड़ी शुभमन गिल एक-दूसरे को काफी अच्छी तरह से जानते है। लेकिन इसको लेकर दोनों की तरफ से किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की गई है। लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट सभी को जरूर एक अंदेशा जरूर लगा।

यहां देखिए जब गिल ने लगाया चौका तो स्टेडियम में फैंस ने लगाए सचिन-सचिन के नारे

शुभमन गिल का मुंबई टेस्ट मैच में प्रदर्शन को लेकर बात की जाए तो उन्होंने पहली पारी में जहां 44 रन बनाए तो वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 47 रनों की शानदार पारी खेलते हुए पवेलियन लौट गए। गिल के लिए भारतीय टेस्ट टीम में यह लंबे समय के बाद वापसी थी, जिसका उन्होंने एक तरह से पूरा लाभ उठाया और खुद की जगह को दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए भी पक्की कर ली है।

इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने अपनी पकड़ को बेहद मजबूत कर लिया है, जिसमें कीवी टीम की पहली पारी को सिर्फ 62 रनों पर समेटते हुए टीम ने बड़ी बढ़त हासिल की। जिसके बाद अब भारतीय टीम इस टेस्ट सीरीज को 1-0 से अपने नाम करने काफी करीब पहुंच चुकी है।