भारत और न्यूजीलैंड के आखिरी मैच में बारिश बन सकता है विलेन - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत और न्यूजीलैंड के आखिरी मैच में बारिश बन सकता है विलेन

Virat Kohli and Kane Williamson
Virat Kohli and Kane Williamson pose with the T20I series trophy. (Photo Source: Twitter)

आज तिरुवंतपुरम में भारतीय टीम तीसरे टी-20 मुकाबले के लिए मैदान में उतरेगी. और विराट कोहली के कप्तानी में टीम इंडिया ने इस मैच के लिए काफी तैयारी की है. विराट का इरादा है कि इस सीरीज को भारत के नाम करें क्योंकि भारत का परफॉर्मेंस इस सीजन मे काफी अच्छा चल रहा है.

मगर न्यूजीलैंड के टीम भी मजबूत इरादे के साथ मैदान में उतरेगी. क्युकी न्यूजीलैंड ने भी पिछले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन आज के भारत और न्यूजीलैंड के इस कांटे की टक्कर के बीच ग्रीन फिल्ड इंटरनेशनल स्टेडियम के ऊपर बारिश के बादल मंडरा रहे हैं.

Indian team
Indian team. (Photo Source: Twitter)
T20 की सीरीज में भारत और न्यूजीलैंड दोनों बराबरी पर हैं. लेकिन आज का जो मैच है बहुत ही रोमांचक होगा. क्योंकि इस मैच में जो टीम जीतेगी सीरीज उसके नाम होगा. परन्तु मौसम विभाग ने आशंका जताई है की तिरुवनंतपुरम मैच के दौरान बारिश हो सकती है और इस अगर बारिश हुई तो खिलाड़ियों की मेहनत पर पानी फिर जाएगा.
इससे पहले भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए T20I सीरीज बारिश की भेंट चढ़ गइ थी और आशंका यही जताई जा रही है की आज का ये मैच भी धुल सकता है.
New Zealand team
New Zealand team. (Photo Source: Twitter)
भारत ने न्यूजीलैंड को इस सीरीज के पहले मैच में 53 रन से हराया हराया था मगर दूसरे मैच में भारत 40 रन से हार गया था. इस सीरीज के आखिरी मैच में आज भारत को आक्रामक गेंदबाजी के साथ साथ धमाकेदार बल्लेबाजी भी करनी होगी तब जाकर वो इस सीरीज पर अपना कब्जा जमा पाएँगे.
दोनों टीमों के प्रशंसक यही प्रार्थना करेंगे की भले ही मैच से पहले या बाद बरसात हो पर ये 40 ओवेरों का खेल चलते वक़्त ना हो. केरला क्रिकेट असोसीअशान का दावा है की यदि उन्हें मैदान तैयार करने के लिए 30 मिनट का समय भी मिला तो वे मैच करवाने का दम रखते हैं.