टीम इंडिया को अलविदा कहने से पहले फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने लिखा एक भावुक संदेश - क्रिकट्रैकर हिंदी

टीम इंडिया को अलविदा कहने से पहले फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने लिखा एक भावुक संदेश

आर श्रीधर साल 2014 से टीम इंडिया के साथ बतौर फील्डिंग कोच जुड़े हुए हैं।

Ramakrishnan Sridhar
Ramakrishnan Sridhar. (Photo by Visionhaus/Getty Images)

फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भारतीय टीम को अलविदा कहने से पहले एक भावुक नोट लिखा है। इस टी-20 वर्ल्ड कप के बाद श्रीधर अपना पद छोड़ देंगे। वहीं, श्रीधर के साथ गेंदबाजी कोच भरत अरुण और मुख्य कोच रवि शास्त्री भी अपने पद छोड़ने का ऐलान किया है।

श्रीधर ने अपने इंस्टाग्राम पर कोच के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान सभी के प्रति आभार व्यक्त किया जिन्होंने उन्हें इस काम के लिए स्वीकार किया और साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि इस दौरान बनाई गई यादें उनके साथ जीवनभर साथ रहेंगी।

इंस्टाग्राम पर सभी के नाम श्रीधर ने लिखा भावुक पोस्ट

आर श्रीधर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, “मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मुझे इतने प्रतिभाशाली खिलाड़ियों के साथ काम करने का मौका मिला और उन्हें पूरी क्षमता का उपयोग करने में मदद करने का सौभाग्य मिला। अपने इस सफर में बनाए गए सभी रिश्तों और यादों को मैं जीवनभर संजोकर रखूंगा। मैं अपने आखिरी कार्य में जाने से पहले, 2014 से 2021 तक मुझे टीम इंडिया की सेवा का मौका देने के लिए मैं BCCI को धन्यवाद कहना चाहता हूं।”

उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी कहा कि उन्हें जो भी कार्य करने के लिए दिया गया था, उन्होंने सभी को अच्छे से निभाया। श्रीधर ने लिखा कि, “मेरा मानना है कि मैंने इस दौरान अपनी जिम्मेदारी पूरे जुनून, ईमानदारी और क्षमता के साथ निभाई है। हां, कभी-कभी गलतियां भी हुईं, लेकिन इन गलतियों के बावजूद टीम आज एक अच्छी जगह पर पहुंच चुकी है।”

रवि शास्त्री से लेकर धोनी तक उन्होंने सबका धन्यवाद किया

श्रीधर ने आगे लिखा, “मैं टीम के मुख्य कोच और मेंटर रवि शास्त्री को भी धन्यवाद देता हूं जिनका मैं कर्जदार भी हूं। मैं दोनों कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली को भी बहुत-बहुत धन्यवाद कहना चाहता हूं जिन्होंने मुझ पर भरोसा दिखाया। मैं स्टैंड-इन कप्तान अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा, सभी खिलाड़ियों, कोच अनिल कुंबले, संजय बांगर, विक्रम राठौर, विशेष रूप से वरिष्ठ कोच भरत अरुण के समर्थन के लिए शुक्रिया कहना चाहता हूं। मैंने सभी लोगों से बहुत कुछ सीखा है, मैं अन्य सभी सहयोगी स्टाफ को इसके लिए धन्यवाद देता हूं यह एक खूबसूरत सफर रहा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by R Sridhar (@coach_rsridhar)