गौतम गंभीर को द्रविड़ और रोहित से है काफी ज्यादा उम्मीद - क्रिकट्रैकर हिंदी

गौतम गंभीर को द्रविड़ और रोहित से है काफी ज्यादा उम्मीद

मुझे द्रविड़ और रोहित से काफी उम्मीद है- गंभीर।

Gautam Gambhir
Gautam Gambhir. (Photo Source: Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर अब एक्सपर्ट भी बन चुके हैं और समय-समय पर वो भारतीय टीम से जुड़े हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं। इस कड़ी में उन्होंने टीम के नए कोच यानी की राहुल द्रविड़ और जल्दी ही टी-20 की जिम्मेदारी संभालने वाले रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ ही इस बयान में विराट को लेकर एक तंज भी सामने आ रहा है।

गौतम गंभीर को नए कोच और कप्तान से है उम्मीद ही उम्मीद

टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के प्रदर्शन ने सभी को निराश किया, वहीं कई खिलाड़ी अपने नाम के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाए। अब टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवम्बर से टी-20 सीरीज की शुरुआत करनी है, इसी सीरीज से द्रविड़ नए कोच की जिम्मेदारी लेंगे और रोहित को भी BCCI टी-20 की कप्तानी देने का मन बना चुकी है।

*मुझे द्रविड़ और रोहित से काफी उम्मीद है- गंभीर।
*गंभीर ने कहा कि द्रविड़-रोहित को जल्दी टीम को ICC टूर्नामेंट जिताना है।
*साथ ही गौतम गंभीर ने कहा कि ये जोड़ी टीम इंडिया को काफी आगे लेकर जाएगी।
*गौतम गंभीर के इस बयान में विराट को लेकर नजर आ रहा है तंज।

विराट नहीं जीत पाए ICC ट्रॉफी

टीम इंडिया ने धोनी की कप्तानी में हर ICC टूर्नामेंट में इतिहास रचा और खिताब अपने नाम किए, लेकिन विराट के हाथ में कप्तानी आने के बाद सब कुछ पलट गया। जहां कप्तान के तौर पर विराट एक भी ICC ट्रॉफी नहीं जीत पाए हैं, कभी सेमाफाइनल तो कभी फाइनल में पहुंचकर टीम की उम्मीद टूट जाती है। इसे लेकर विराट कई बार फैन्स के रडार पर भी आ चुके हैं, वहीं विराट आज टी-20 फॉर्मेट की आखिरी बार कप्तान करते हुए नजर आएंगे और फिर इसकी जिम्मेदारी रोहित शर्मा को सौंप दी जाएगी।