भारत और श्री लंका के बिच होने वाले पहले दो एक दिवसीय मैच के समय में हुआ बदलाव - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत और श्री लंका के बिच होने वाले पहले दो एक दिवसीय मैच के समय में हुआ बदलाव

Virat Kohli
Virat Kohli. (Photo Source: Getty Images)

भारत और श्री लंका के बिच होने वाले पहले दो एक दिवसीय मैच में हुआ अचानक समय में बदलाव हो गया है. मौसम की खराबी के कारन ये फैसला लिया गया है रविवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इसकी अधिकारिक पुष्टि की है. और दोनों मैचो की तारीखों का भी ऐलान कर दिया है.

हाल ही में कई मैचो में बारिश की वजह से कम ओवर में ही मैच को समेटना पड़ा गया था. जिसकी वजह से कई टीमे अपने परफोर्मेंस की वजह से निराश नजर आ रही थी. लेकिन बीसीसीआई ने बताया है की उत्तर भारत में मौसम की ख़राब स्थिति को देखते हुए मेजबान संघो की सिफारिस पर धयान देते हुए धर्मशाला और मोहाली में होने वाले दो एक दिवसीय मैच के समय में बदलाव कर दिया गया है.

वनडे मैच का नया शिड्यूल : 

पहला मैच : स्थान – धर्मशाला.

तारीख : 10 दिसंबर.

समय – सुबह 11 बजकर 30 मिनट से शुरू.

दूसरा मैच : स्थान – मोहाली.

तारीख : 13 दिसंबर.

समय – सुबह 11 बजकर 30 मिनट से शुरू.

तीसरा मैच : विशाखापट्नम.

समय : दोपहर 1 बजकर 30 मिनट से शुरू.

तारीख : 17 दिसंबर.

वही इस फैसले पर मुहर से पहले बीसीसीआई ने पंजाब क्रिकेट संघ और हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ के साथ चर्चा के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने भारत और श्री लंका के बिच होने वाले पहले दो एक दिवसीय मैच के समय में बदलाव किया है. क्योंकी हाल में हुए भारत और न्यूजीलैंड के बिच टी20 मैच में बारिश ने बाधा पैदा की थी जिसके बाद मैच के ओवेरो में बदलाव कर दिया गया था. और भारत ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन भारत ने मैच जित लिया था.