भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुटखा खाते व्यक्ति का वीडियो देख वसीम जाफर ने कुछ इस तरह लिए मजे - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुटखा खाते व्यक्ति का वीडियो देख वसीम जाफर ने कुछ इस तरह लिए मजे

भारतीय टीम ने कानपुर टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने पर 4 विकेट पर 258 रन बनाए।

A cricket fan watching India vs New Zealand match (Photo Source: Twitter)
A cricket fan watching India vs New Zealand match (Photo Source: Twitter)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच में 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाम कानपुर में ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहले टेस्ट मैच से हो चुका है। इस टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया जिसके बाद पहले दिन का खेल जिस समय खराब रोशनी की वजह से खत्म किया गया उस समय तक भारतीय टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए थे।

टेस्ट क्रिकेट सीजन की भारत में शुरुआत होने के साथ कानपुर के स्टेडियम में भी दर्शकों की भीड़ देखने को मिली। जिसमें दर्शक दीर्घा में भी काफी उत्साह देखने को मिला। लेकिन इसी दौरान काफी ठाठ के साथ एक फैन मैच का आनंद ले रहा था, जो गुटखा खाते हुए दिखा। जिसके बाद कैमरे की नजर जैसे ही इस व्यक्ति पर पड़ी तो उसका अंदाज काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दरअसल यह व्यक्ति मुंह गुटखा खाते हुए फोन पर बात कर रहा था और इसको लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने अपने तरीके से मीम्स के जरिए प्रतिक्रिया व्यक्त करना शुरू कर दिया। जिसमें पूर्व भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज वसीम जाफर भी पीछे नहीं रहे और उन्होंने भी इस वायरल वीडियो को लेकर एक मीम शेयर कर दिया।

यहां पर देखिए वसीम जाफर के उस ट्वीट को साथ ही फैंस की प्रतिक्रिया:

पहले दिन दिखा डेब्यू श्रेयस अय्यर का कमाल

टेस्ट मैच के पहले दिन के खेल को लेकर बात की जाए तो उसमें डेब्यू कर रहे श्रेयस अय्यर के बल्ले का कमाल देखने को मिला। जिन्होंने दिन का खेल खत्म होने तक नाबाद 75 रन बना लिए थे। जिसमें उनके साथ ऑलराउंडर खिलाड़ी रवींद्र जडेजा बखूबी दिया और वह भी 50 रन बनाकर नाबाद थे। वहीं इससे पहले ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल के बल्ले से 52 रनों की शानदार पारी देखने को मिली थी।

न्यूजीलैंड टीम की गेंदबाजी को लेकर बात की जाए तो स्पिनरों ने जहां पहले दिन काफी निराश किया तो वहीं काईल जेमिसन के खाते में 3 जबकि टिम साउदी ने 1 विकेट अपने नाम किया। अब दूसरे दिन के खेल में सभी की नजरे श्रेयस अय्यर के साथ जडेजा पर टिकी रहने वाली हैं।