बाबर और रिजवान का विकेट लेने के बाद अर्शदीप सिंह ने मूंछों को दिया ताव, वायरल हुआ वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

बाबर और रिजवान का विकेट लेने के बाद अर्शदीप सिंह ने मूंछों को दिया ताव, वायरल हुआ वीडियो

भारत और पाकिस्तान के बीच इस समय एमसीजी में मुकाबला खेला जा रहा है।

Arshdeep Singh (Image Credit- Twitter)
Arshdeep Singh (Image Credit- Twitter)

ऑस्ट्रेलिया में जारी T20 वर्ल्ड कप में आज 23 अक्टूबर को सुपर 12 के दूसरे मुकाबले में भारत का सामना चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से हो रहा है। इस हाई वोल्टेज मुकाबले में दोनों टीमें ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में आमने-सामने हुई। मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए।

इस मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 32 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट निकाले और पाकिस्तान के टॉप आर्डर को हिला कर रख दिया। उन्होंने पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (0) और विस्फोटक बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को 4 रनों पर आउट कर, मैच में पाकिस्तान को शुरुआती झटके दिए।

बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ ये महत्वपूर्ण विकेट लेने के बाद अर्शदीप सिंह अपनी मूछों को ताव देते हुए नजर आ रहे हैं। पाकिस्तान के खिलाफ अर्शदीप सिंह ने शानदार प्रदर्शन किया और 4 ओवरों में 32 रन देकर तीन महत्वपूर्ण विकेट लिए। उन्होंने रिजवान और बाबर के अलावा आसिफ अली (2 रन) का भी विकेट निकाला।

देखें वीडियो

पाकिस्तान की पारी का हाल

टॉस जीतकर भारतीय टीम ने गेंदबाजी करने का फैसला किया और पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। वो तो शुक्र हो पाकिस्तान के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शान मसूद और इफ्तिखार अहमद का, जिन्होंने तीसरे विकेट के लिए 76 रनों की साझेदारी कर पाकिस्तान को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में मदद की।

शान मसूद 52 रन बनाकर नाबाद रहे, जबकि इफ्तिखार अहमद ने 51 रन बनाए। इसके अलावा अन्य कोई पाकिस्तानी बल्लेबाज ज्यादा रन नहीं बना सका, वहीं शाहिद अफरीदी ने 16 रनों का योगदान दिया। टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजी में अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने तीन-तीन विकेट लिए जबकि स्विंग के राजकुमार भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी को एक-एक विकेट मिला