पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद बच्चों की तरह डांस करने लगे सुनील गावस्कर, देखें वीडियो - क्रिकट्रैकर हिंदी

पाकिस्तान पर भारत की जीत के बाद बच्चों की तरह डांस करने लगे सुनील गावस्कर, देखें वीडियो

23 अक्टूबर को हुए टी-20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया।

India vs Pakistan (Image Credit- Twitter)
India vs Pakistan (Image Credit- Twitter)

ऑस्ट्रेलिया में जारी T20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला। दोनों टीमों के बीच यह मैच ऑस्ट्रेलिया के ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में हुआ जहां टीम इंडिया ने अपनी पारी की अंतिम गेंद पर पाकिस्तान के खिलाफ 4 विकेट से जीत दर्ज की।

भारतीय टीम की इस रोमांचक जीत में टीम इंडिया ने पहले गेंदबाजी में शानदार प्रदर्शन किया और उसके बाद बल्लेबाजी में पूर्व कप्तान विराट कोहली और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने महत्वपूर्ण पारियां खेल टीम इंडिया को जीत की दहलीज तक पहुंचाया।

भारत की जीत के बाद खुशी से झूम उठे सुनील गावस्कर

एमसीजी में पाकिस्तान के खिलाफ मिली इस जीत के बाद टीम इंडिया सहित क्रिकेट फैंस और पूर्व क्रिकेटर भी खुशी से झूम उठे। इस ऐतिहासिक घटना का एक वीडियो ट्विटर पर स्पोर्ट्स प्रेजेंटर जतिन सप्रू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो में टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज सुनील गावस्कर टीम इंडिया की जीत पर खुशी मनाते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही भारतीय पारी की अंतिम गेंद पर रविचंद्रन अश्विन ने जब मैच विनिंग शॉट लगाया तो उसके बाद ठीक बाद सुनील गावस्कर बच्चों की तरह उछलने लगे। बता दें कि उनके साथ इस वीडियो में इरफान पठान और कृष्णमाचारी श्रीकांत भी दिख रहे हैं।

इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए जतिन सप्रू ने कहा इस वीडियो के लिए कोई कैप्शन नहीं है। ऐसा मत सोचो किसे इसकी आवश्यकता है।

देखें जतिन सप्रू द्वारा शेयर की गई वीडियो

भारत-पाकिस्तान मैच का हाल बताएं तो टीम इंडिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और पाकिस्तान ने शान मसूद 52 और इफ्तिखार अहमद के 51 रनों की बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 159 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया ने विराट कोहली के नाबाद 82 और हार्दिक पांड्या के 40 रनों की बदौलत इसे 6 विकेट खोकर हासिल कर लिया।