भारत के हिटमैन रोहित शर्मा हुए इस वजह से ट्रोल - क्रिकट्रैकर हिंदी

भारत के हिटमैन रोहित शर्मा हुए इस वजह से ट्रोल

Rohit Sharma
Rohit Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा जिन्हें हिटमैन के नाम से जाना जाता है. वो अब दक्षिण अफ्रीका जाने के बाद अपने शर्मनाक रिकॉर्ड की वजह से ट्रोल हो रहे है. जिस तरह से भारतीय मैदान में रोहित शर्मा अपनी बलेबाजी की वजह से सुर्खियों में थे. वही अब विदेशी फील्ड में अपनी शर्मनाक परफॉर्मेंस की वजह से सुर्खियों में तो है ही साथ मे उनका मजाक भी खूब उड़ रहा है.

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गए भारतीय टीम पहले टेस्ट मैच में कोई कारनामा नहीं कर पाई वही दूसरे टेस्ट मैच में भी हिटमैन रोहित शर्मा सबसे कम औसत से रन बना रहे हैं. रोहित शर्मा से ऊपर कम औसत वाले गेंदबाज आ गए हैं. दक्षिण अफ्रीका में रोहित शर्मा के टेस्ट रिकॉर्ड को देखा जाए तो रोहित शर्मा ने 9.27 की औसत से रन बनाया है. और यही वजह है कि रोहित शर्मा अपने खराब रिकॉर्ड की वजह से ट्रोल हो रहे हैं.

दक्षिण अफ्रीका में पहले और दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा ने बेहद ही खराब परफॉर्मेंस किया जिसकी वजह से उनके फैंस ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं. ‘ रोहित शर्मा सिर्फ घर के ही शेर है, विदेशी मैदान में जाकर उनके बल्ले को सांप सूंघ जाता है. तो एक ने यहा तक लिखा कि कप्तान कोहली ने उन्हें दूसरे टेस्ट में मौका दिया था लेकिन उन्होंने कोहली के भरोसे को तोड़ा है.

रोहित शर्मा ने कैप्टन में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भी काफी खराब परफॉर्मेंस किया था. रोहित ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 10 रन और दूसरी पारी में 11 रन ही बना सके. जिसके बाद रोहित को टीम में मौका दिए जाने पर सवाल खड़ा होने लगा. वो दूसरे टेस्ट मैच में भी रोहित ने कुछ खास नहीं किया और पहली पारी में 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.