दिनेश कार्तिक के मुताबिक टीम इंडिया में था डर का माहौल - क्रिकट्रैकर हिंदी

दिनेश कार्तिक के मुताबिक टीम इंडिया में था डर का माहौल

बैकअप फिजियो योगेश परमार के पॉजिटिव आने के बाद डर गए थे खिलाड़ी-दिनेश कार्तिक।

Dinesh Karthik. (Photo Source: Twitter)
Dinesh Karthik. (Photo Source: Twitter)

इंडिया और इंग्लैंड के बीच होने वाला सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच रद्द हो चुका है, जिसका कारण टीम इंडिया के स्टाफ में फैला कोरोना था। वहीं अब इंग्लैंड में लंबे समय तक कमेंट्री टीम का हिस्सा रहे भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने एक बड़ा खुलासा किया है, जो टीम इंडिया से जुड़ा हुआ है। जिसे पढ़ने के बाद शायद एक बार को तो आप भी हैरान हो जाएंगे।

दिनेश कार्तिक ने जो बताया वो आपको हैरान कर देगा

सबसे पहले टीम इंडिया के प्रमुख कोच रवि शास्त्री इस वायरस के जद में आए थे, जिसके बाद बाकी के कुछ कोचिंग स्टाफ के लोग भी पॉजिटिव पाए गए थे। जिसने टीम इंडिया की चिंता को बढ़ा दिया था, लेकिन टीम ने चौथा टेस्ट मैच जारी रखा था। वहीं आखिरी मैच से पहले एक बैकअप फिजियो के कोरोना पॉजिटिव आ जाने से खेमे में टेंशन का माहौल हो गया था और फिर मैच को रद्द ही करना पड़ा।

*बैकअप फिजियो योगेश परमार के पॉजिटिव आने के बाद डर गए थे खिलाड़ी-दिनेश कार्तिक।
*कार्तिक ने बताया कि टीम इंडिया के कई खिलाड़ी थे योगेश परमार के संपर्क में।
*दिनेश कार्तिक ने बताया कि कुछ भारतीय खिलाड़ी रात 2:30 बजे तक नहीं सो पाए थे।
*सभी खिलाड़ियों को अपने-अपने कमरों में रहने के लिए बोला गया था।

कहां से शुरू हुआ था संक्रमित होने का सिलसिला?

चौथे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के लिए सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन बुक लॉन्च के कार्यक्रम के बाद से चीजे बिगड़ना शुरू हो गई। सबसे पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री आए थे कोरोना पॉजिटिव, उसके बाद गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर के साथ फिजियो नितिन पटेल भी इस वायरस की चपेट में आ गए। वहीं आखिरी मैच से पहले बैकअप फिजियो योगेश परमार की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई थी, गौरतलब है कि बुक लॉन्च कार्यक्रम में बाहर के लोगों को भी आने की इजाजत दी गई थी।