in

भारतीय टीम टी-20 ट्राई सीरीज के लिए कोलंबो पहुंची

रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम मेजबान श्रीलंका से पूरी तरह भिड़ने के लिए तैयार है

Indian team (photo source: Twitter)
Indian team (photo source: Twitter)

श्रीलंका में होने वाले टी-20 ट्राई सीरीज के लिए भारतीय टीम कोलंबो पहुंच गई है. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम मेजबान श्रीलंका से पूरी तरह भिड़ने के लिए तैयार है वही भारतीय कप्तान विराट कोहली प्रमुख खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी जैसे कई खिलाड़ियों को श्रीलंका और बांग्लादेश के साथ खेले जाने वाले ट्राई सीरीज आराम दिया गया है.

श्रीलंका में मैच टी20 ट्राई सीरीज का 6 मार्च से 18 मार्च तक खेला जाना है. भारत का पहला मुकाबला 6 मार्च को श्रीलंका से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होना है. ट्राई सीरीज में सभी तीनो टीम एक दूसरे से दो-दो बार मुकाबला करेगी. और शिर्ष में रहने वाली पहली दो टीमें फाइनल में अपनी जगह बनाएगी. और सभी मैच कोलंबो में खेला जाना है.

वही इस टी-20 ट्राई सीरीज की बात करें तो श्रीलंका को 70 वी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर खेला जाना है. और इसी वजह से इस ट्रॉफी का नाम निषाद ट्रॉफी रखा गया है. लेकिन सबसे अहम बात है कि इस सीरीज के दौरान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम मैदान में उतरने वाली है और इससे पहले भी रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम में काफी कारनामा कर दिखाया था.

श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम:

रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), केएल राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज, ऋषभ पंत (विकेटकीपर).

Mayank Agarwal of Karnataka. (Photo Source: Twitter)

मुझे खुद नहीं पता था कि ये सीजन इतना शानदार बीतने वाला है मेरे लिए – मयंक अग्रवाल

Hardik Pandya

हार्दिक पांड्या का अब रॉकस्टार के अवतार में आया वीडियो