in , ,

इशांत शर्मा को काउंटी क्रिकेट में फिर लगी चोट अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच से हो सकते है बाहर

अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून से शुरू होने वाली एकमात्र टेस्ट मैच की सीरीज के लिए इशांत को

Ishant Sharma. (Photo Source: Twitter)
Ishant Sharma. (Photo Source: Twitter)

भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज इशांत शर्मा इस समय काउंटी टीम ससेक्स के लिए खेल रहे है उन्हें इंडियन प्रीमियर लीग 11 वें सीजन में किसी भी टीम ने नहीं शामिल किया था जिसके बाद उन्होंने एकबार फिर से काउंटी का रुख किया था और वहां पर इशांत काफी अच्छा प्रदर्शन भी कर रहे जिससे भारतीय टीम खुश होगी क्योंकि जुलाई में उसे इंग्लैंड का दौरा करना है और वहां पर इशांत का प्रदर्शन कहीं ना कहीं टीम के लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकता है.

अफगानिस्तान के खिलाफ 14 जून से शुरू होने वाली एकमात्र टेस्ट मैच की सीरीज के लिए इशांत को भारत वापस आना है और अब इसके लिए एक हफ्ते से अधिक समय नहीं बचा है लेकिन ससेक्स और एसेक्स के बीच हुए मैच में खुद को चोटिल कर बैठे. अभी तक उन्हें कैसे चोट लगी है इसके बारे में कुछ नहीं पता चला है. इस कौंटी सीजन में ये दूसरी बार है जब इशांत शर्मा खुद को चोटिल कर बैठे है.

इससे पहले उन्हें एक पिछले महीने कंधे में तकलीफ हो गयीं थी जब ग्लोस्टशायर के खिलाफ फील्डिंग करते हुए उन्हें यह चोट लगी थी. इस वजह से उन्हें ससेक्स और मिडिलसेक्स के बीच मैच में बाहर बैठना पड़ा था. उनकी इस बार चोट का खुलासा उस समय हुआ जब ससेक्स ने ओल्ली रोबिनसन को उनकी जगह पर शामिल करने के बारे में बताया.

इशांत शर्मा काउंटी के वर्तमान सीजन में चार मैच खेले है जिसमें उन्होंने 15 विकेट हासिल किये वह भी 23 के औसत से इस दौरान इशांत का सबसे अच्छा प्रदर्शन 4 विकेट 52 रन देकर था. फर्स्ट क्लास खेलने के साथ इशांत ने लिस्ट ए मैच रॉयल लंदन वनडे कप के 6 मैच खेले और उसमें 8 विकेट अपने नाम पर किये वह भी 4.81 इकोनॉमिक रेट से.

यहाँ पर देखिये ससेक्स टीम का वीडियो जो उन्होंने ट्विट किया :

Rohit Sharma. (Photo Source: Instagram)

अमेरिका में बेसबॉल मैदान पर उतरे टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा

Jalaj Saxena. (Photo Source: Twitter)

बीसीसीआई पर फूटा जलज सक्सेना का गुस्सा