अब इंजमाम उल हक को हो रही है पाकिस्तान की टीम से दिक्कत - क्रिकट्रैकर हिंदी

अब इंजमाम उल हक को हो रही है पाकिस्तान की टीम से दिक्कत

पाकिस्तान बोर्ड नहीं सहन कर पा रहा मीडिया का दबाव- इंजमाम उल हक।

Inzamam Ul Haq
Inzamam Ul Haq. (Photo Source: ARIF ALI/AFP via Getty Images)

जब से टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम का ऐलान हुआ है, तब से उसमें 2 बार बदलाव हो चुका है लेकिन उसके बाद भी टीम के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने इस टीम में कमी निकाल दी है। इससे पहले पूर्व तेज गेंदबाद शोएब अख्तर और मोहम्मद आमिर को टीम से परेशानी थी। दूसरी ओर पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स भी इस टीम से खुश नहीं थे।

इंजमाम उल हक को पाकिस्तान टीम में नहीं पसंद एक खिलाड़ी

सबसे पहले पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बदलाव करते हुए पूर्व कप्तान सरफराज अहमद, फखर जमान और हैदर अली को टीम में शामिल किया था। ये खिलाड़ी आजम खान, मोहम्मद हसनैन और खुशदिल शाह की जगह आए थे। उसके बाद शोएब मकसूद चोटिल होने कारण टी-20 वर्ल्ड कप टीम से बाहर हो गए और उनकी जगह शोएब मलिक को शामिल कर लिया गया।

*पाकिस्तान टीम में सरफराज अहमद के चयन से खुश नहीं हैं इंजमाम।
*इंजमाम उल हक ने बोर्ड से पूछा सरफराज ने 2 साल में कितने टी-20 मैच खेले हैं?
*जब सरफराज को खिलाना नहीं है, तो टीम के साथ क्यों लेकर जाना है- इंजमाम।
*पाकिस्तान बोर्ड नहीं सहन कर पा रहा मीडिया का दबाव- इंजमाम उल हक।

टीम को लेकर जमकर बवाल मचा था

वहीं, सबसे पहले जब पाकिस्तान टीम का ऐलान हुआ था इस मेगा टूर्नामेंट के लिए तो इसका काफी विरोध हुआ था। पूर्व दिग्गजों ने इस टीम पर सवाल उठाते हुए बोर्ड पर निशाना साधा था, साथ ही मोहम्मद आमिर ने भी सोशल मीडिया पर ट्वीट कर पाकिस्तान बोर्ड पर तंज कस दिया था और पक्षपात का आरोप तक लगा दिया था। दूसरी ओर पाकिस्तान के खिलाड़ी भारत से जीतने का दावा कर रहे हैं और यूएई में पाक टीम को ज्यादा फायदा मिलने की बात बोल रहे हैं। साथ ही कुछ पूर्व खिलाड़ी टीम को अलग-अलग राय दे रहे हैं।