in , , ,

मुजीब उर रहमान रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ चोटिल होने के कारण मैच से रह सकते है बाहर

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए इस सीजन की शुरुआत काफी अच्छी हुयीं थी

Mujeeb Ur Rahman of KXIP celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)
Mujeeb Ur Rahman of KXIP celebrates a wicket. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के बीच इस सीजन का 48 वां मैच आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाना है और ये मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है प्लेऑफ में पहुँचने के लिए लिहाज़ से.

किंग्स इलेवन पंजाब के लिए इस सीजन की शुरुआत काफी अच्छी हुयीं थी लेकिन इसके बाद टीम ने अपनी जीत की लय को खो दिया और इसका नतीजा ये हुआ कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम जो एक समय इस सीजन के प्लेऑफ में काफी आसानी के साथ पहुंच रही थी वह अब अपनी जगह को बनाने के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है.

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाजों का काफी मार पड़ी थी जिसका परिणाम ये हुआ था कि केकेआर ने आईपीएल के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बना दिया और आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले टीम इस विभाग में जरुर सुधार करना चाहेगी लेकिन इस मैच से पहले ही टीम को एक काफी बड़ा झटका लगता हुआ नजर आ रहा जो इस सीजन में पंजाब के लिए अच्छी गेंदबाज़ी करते आयें अफगानिस्तान के युवा स्पिन गेंदबाज़ मुजीब उर रहमान को लेकर है जिन्हें केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान चोट लग गयीं थी और वह उसी समय मैच के बीच से ही बाहर चेल गयें थे लेकिन बाद में गेंदबाज़ी के लिए वापस जरुर आयें थे पर आरसीबी के खिलाफ मैच से पहले उनके बारे में खेलने को लेकर अभी तक कोई भी खबर नहीं आ सकी है.

मुजीब का ऐसा रहा है प्रदर्शन

मुजीब उर रहमान ने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग के अपने पहले सीजन में 11 मैच में कुल 14 विकेट हासिल किये है जिसमें इस युवा गेंदबाज़ का औसत सिर्फ 6.99 का रहा है. मुजीब ने पॉवर प्ले के दौरान भी गेंदबाज़ी करके बल्लेबाजों को मुश्किलें पैदा करी है.

Kings XI Punjab

किंग्स इलेवन पंजाब और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के बीच में आज मैच के दौरान इस तरह के रहने वाले है हालात

Shane Warne

राजस्थान रॉयल्स ने शेन वार्न की वापसी टिकट को रद्द कर उन्हें कोलकाता नाईट राइडर्स के मैच तक टीम से जुड़े रहने के लिए कहा