in , , ,

सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर ली गेंदबाजी

इस मैच में उतरने से पहले केकेआर की टीम को अपनी रणनीति पर काफी ध्यान

Kane Williamson & Dinesh Karthik
Kane Williamson & Dinesh Karthik. (Photo Source: Twitter)

कोलकाता नाईट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच इस आईपीएल सीजन का 10 वां मैच खेला जाएगा जो कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा इस मैच से पहले जहाँ केकेआर की टीम अपने दूसरे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से हारने के बाद इस मैच में खेलने के लिए उतरेगी तो वहीँ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस सीजन की शुरुआत काफी शानदार तरीके से करते हुए अपने दोनों मैच जीतकर खेलने के लिए उतरेगी. इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया.

कोलकाता को करनी होगी वापसी

इस मैच में उतरने से पहले केकेआर की टीम को अपनी रणनीति पर काफी ध्यान देने की जरुरत है क्योंकि पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ टीम ने 200 से अधिक का स्कोर खड़ा किया लेकिन इसके बावजूद टीम को हार का सामना करना पड़ा जिसमे कहीं ना कहीं कमजोर गेंदबाज़ी टीम की हार का कारण बनी थी, जिसके बाद टीम के लिए इस मैच में इस विभाग में काम करने की जरूरत है और यदि उन्हें इस सीजन में बने रहना है तो इस पर विशेष ध्यान देना होगा.

सनराइजर्स हैदराबाद को नहीं दोहरानी है गलतियाँ

सनराइजर्स हैदराबाद ने इस सीजन 2 मैच खेले है जिसमे दोनों ही टीम ने जीत हासिल की है लेकिन अब टीम ने जिस तरह से मुंबई इंडियंस के खिलाफ पिछले मैच में जीत दर्ज़ की थी उससे उन्हें सबक लेते हुए आगे के मैच में इस तरह की गलतियाँ दुबारा नहीं करनी होगी क्योंकि टीम उस मैच में जीतने की स्थिति से मैच को हार भी सकती थी लेकिन अंत में 1 विकेट से जीत हासिल कर ली थी.

यहाँ पर देखिये इस मैच के दोनों टीमों की अंतिम ग्यारह :

कोलकाता नाईट राइडर्स – क्रिस लिन, सुनील नारायण, रोबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर, कप्तान) आंद्रे रसेल, ,मिचेल जॉनसन, शिवम मावी, पियूष चावला, कुलदीप यादव.

सनराइजर्स हैदराबाद – केन विलियम्सन (कप्तान)शिखर धवनरिद्धिमान साहा (विकेटकीपर),मनीष पाण्डेयशाकिब अल हसनयूसुफ पठानदीपक हुड्डाराशिद खान, भुवनेश्वर कुमारबिली स्टेंलेक, सिद्धार्थ कौल.

Suryakumar Yadav

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी प्रतिक्रिया

Jason Roy DD

दिल्ली डेयरडेविल्स से हारने के बाद फैन्स ने ट्विटर पर मुंबई इंडियंस का कुछ इस तरह से उड़ाया मजाक