in , , ,

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ लिया गेंदबाजी करने का निर्णय

पंजाब की टीम को इस मैच में उतरने से पहले पिछले मैच में आरसीबी के हाथों मिली हार

Ravichandran Ashwin & MS Dhoni
Ravichandran Ashwin & MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में इस आईपीएल के इतिहास में पहली बार उस भिडंत को देखने का मौका मिलेगा जो अभी तक किसी भी आईपीएल सीजन में नहीं मिला है और वह किंग्स इलेवन पंजाब बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मैच को रविचंद्रन अश्विन बनाम महेंद्र सिंह धोनी है. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है.

किंग्स इलेवन पंजाब को भुलानी होगी पिछली हार

पंजाब की टीम को इस मैच में उतरने से पहले पिछले मैच में आरसीबी के हाथों मिली हार को भुलाकर उतरना होगा क्योंकि अभी इस सीजन में टीम ने सिर्फ 2 ही मैच खेले है जिसमें उन्होंने अपने पहले मैच दिल्ली डेयरडेविल्स को हराकर शानदार शुरुआत की थी लेकिन इसके बाद आरसीबी के खिलाफ बेंगलुरु में उन्हें एक करीबी हार का सामना करना पड़ा था जिसकें लिए टीम को अपने बल्लेबाजों से इस मैच में अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.

चेन्नई अपने फॉर्म को जारी रखना चाहेगी

चेन्नई सुपर किंग्स जिन्होंने इस सीजन में अभी तक 2 मैच खेले है और दोनों में ही टीम ने काफी रोमंचक जीत दर्ज़ की जहाँ टीम ने पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ 1 गेंद शेष रहते 1 विकेट से जीत को हासिल किया था तो वहीँ अगले मैच में टीम को 200 से उपर रन का टारगेट कोलकाता नाईट राइडर्स ने दिया था, जिसकें बाद टीम ने उस मैच को भी आखिर के ओवर में जाने के बाद ही जीता.

इस मैच में टीम के लिए एक झटका मैच उतरने से पहले जो लगा वह सुरेश रैना के रूप में जो अनफिट होने के कारण अगले 2 मैच तक टीम का हिस्सा नहीं रहने वाले है और उनकी जगह को किसी भी खिलाड़ी के लिए भरना आसान काम नहीं है और ऐसा पहली बार होगा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल में सुरेश रैना के बैगेर मैच खेलने के लिए उतरेगी.

यहाँ पर देखिये दोनों टीमों की अंतिम 11 खिलाड़ी :

किंग्स इलेवन पंजाब –  क्रिस गेल, लोकेश राहुल (विकेटकीपर) , एरोन फिंच, करूण नायर, मयंक अग्रवाल, युवराज सिंहबरिंदर सरन, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), एंड्रू टाय, मोहित शर्मा, मुजीब जादरान.

चेन्नई सुपर किंग्स – मुरली विजयशेन वाट्सनअम्बाती रायडूमहेंद्र सिंह धोनी (कप्तानविकेटकीपर)सैम बिलिंग्सड्वेन ब्रावोरवीन्द्र जड़ेजाहरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहरइमरान ताहिर.

Danielle Wyatt. (Photo by Harry Trump/Getty Images)

डेनियल व्याट को आरसीबी की ग्रीन जर्सी चाहिए क्या विराट कोहली उन्हें देंगे

Sanju Samson

राजस्थान रॉयल्स से हार मिलने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से उड़ाया आरसीबी टीम का मजाक