in , , ,

किंग्स इलेवन के हाथों मिली इस सीजन की पहली हार के बाद केन विलियम्सन ने दिया क्रिस गेल पर बड़ा बयान

रविचन्द्रन अश्विन ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लेकर

Kane Williamson
Kane Williamson of Sunrisers Hyderabad in action. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज सनराइजर्स हैदराबाद टीम का विजयी अभियान आज मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जाकर रुक गया जिसमें उन्हें अपने इस सीजन के चौथे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों 15 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

रविचन्द्रन अश्विन ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लेकर सभी को चौका दिया जिसके बाद क्योंकि अभी तक इस आईपीएल में टॉस जीतने पर पहले गेंदबाजी का फैसला लेते हुए कप्तानों को देखा गया है लेकिन अश्विन के इस निर्णय का नतीजा काफी जल्द ही दिखने लगा क्योंकिं लोकेश राहुल और क्रिस गेल ने इस मैच में टीम को एक अच्छी शुरुआत दी जिसके बाद टीम इस मैच एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ गयीं.

Chris Gayle
Chris Gayle of Kings XI Punjab celebrates his century. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

क्रिस गेल ने ऐसा लगता है कि इस आईपीएल सीजन में सारे रिकॉर्ड तोड़ने का मन बना लिया है क्योंकिं उन्होंने पिछले मैच की तरह से इस मैच में भी बल्लेबाजी करना शुरू किया और इस आईपीएल सीजन की पहली सेंचुरी लगा दी. गेल ने इस मैच में 104 रनों की नाबाद पारी खेली जिसमें उन्होंने सिर्फ 1 चौका और 11 छक्के लगायें जिस वजह से किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस मैच में 193 रन का बड़ा स्कोर बना पाने ने कामयाब हो सकी.

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जब इस मैच में पंजाब के इस स्कोर का पीछा करने के लिए उतरी तो कोई भी बड़ी साझेदारी ना होने के कारण साथ ही इस मैच में पहले ही ओवर में शिखर धवन का घायल होकर वापस चले जाना टीम को इस सीजन की पहली हार मिलने की तरफ इशारा करने लगा और अंत में हैदराबाद टीम के जब 20 ओवर पूरे हुए तो वे इस मैच में 178 रन ही बना सकी थी और इस मैच को 15 रन से हार गयीं.

क्रिस गेल बेस्ट है

Chris Gayle
Chris Gayle plays a shot. (Photo Source: Twitter)

इस आईपीएल सीजन में पहली हार मिलने के बाद केन विलियम्सन ने कहा कि “क्रिस गेल ने आज वाकई काफी शानदार खेल दिखाया उन्होंने एक बेहतरीन शतकीय पारी खेली और वे इस मैच में जीत के हक़दार थे. धवन की चोट के बारे में अभी अधिक कुछ भी नहीं पता है. पंजाब की टीम ने गेंदबाज़ी भी अच्छी की साथ इस मैदान की बड़ी बाउंड्री का भी उन्होंने लाभ उठाया. हमें इस मैच से सीखकर आगे के मैच की तरफ देखना होगा हमें अपने खेल के स्तर को और अधिक उपर उठाने की जरूरत है क्योंकिं आज हमने अच्छा नहीं खेला.”

Rajasthan Royals

आईपीएल 2018: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ राजस्थान 17 वें मैच अपने इन 11 खिलाड़ियो उतार सकती है

(Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान के बीच आईपीएल के 17 वें मैच में कुछ इस तरह के रहने वाले है हालात