in , , , ,

ऋषभ पन्त की आक्रामक बल्लेबाज़ी के बाद ट्विटर पर इस तरह से उड़ा आरसीबी की टीम का मजाक

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के टॉस जीतने के बाद इस मैच में बल्लेबाजी करने के लिए

Rishabh Pant
Rishabh Pant of Delhi Daredevils in action. (Photo: Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज 19 वां मैच रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच में खेला जा रहा है. इस मैच में आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जिसके बाद उन्होंने इस मैच दिल्ली की टीम को 20 ओवर खत्म होने पर सिर्फ 174 रन बनाने दिए.

शुरुआत हुयीं खराब

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के टॉस जीतने के बाद इस मैच में बल्लेबाजी करने के लिए उतरी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की इस मैच में शुरुआत अच्छी नहीं हुयीं और कप्तान गौतम गंभीर इस मैच में सिर्फ 3 रन बनाकर उमेश यादव का शिकार बन गएँ इसके बाद जेशन रॉय भी अधिक कुछ नहीं कर सके और 5 रन बनाकर चहल का शिकार बने. इस कारण दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम पहले 6 ओवर का लाभ नहीं उठा सकी और सिर्फ 28 रन ही बना सकी.

पन्त और अय्यर ने सम्भाला दिल्ली की पारी को

श्रेयस अय्यर और ऋषभ पन्त ने दिल्ली डेयरडेविल्स कि टीम को इस शुरूआती झटके से निकालने का काम किया और तीसरे विकेट के लिए महत्वपूर्ण साझेदारी कर टीम को इस मैच में एक अच्छी स्थिति में ले जाने का काम किया. श्रेयस अय्यर ने इस मैच में 52 रन की महत्वपूर्ण पारी खेलकर आउट हो गयें लेकिन पन्त ने एक छोर से आक्रामक रुख अख्तियार रखा. पन्त ने इस मैच में 85 रन की पारी खेली इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 7 छक्के इस मैच में लगायें. इस कारण दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम इस मैच में 174 रन का स्कोर खड़ा कर सकी. इसके अलावा दिल्ली की तरफ से कोई भी अन्य बल्लेबाज़ प्रभावित करने में नाकाम ही रहा है.

पन्त की इस शानदार पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया :

KL Rahul & Chris Gayle

किंग्स इलेवन पंजाब के केकेआर को 9 विकेट से हराने के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

(Photo Source: Twitter)

आईपीएल 2018: चेन्नई सुपरकिंग्स 20 वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने इन 11 खिलाड़ियो को उतार सकती है