ट्रेंट बोल्ट ने विराट कोहली का पकड़ा अभी तक का इस आईपीएल सीजन का सबसे शानदार कैच - क्रिकट्रैकर हिंदी

ट्रेंट बोल्ट ने विराट कोहली का पकड़ा अभी तक का इस आईपीएल सीजन का सबसे शानदार कैच

Trent Boult
Trent Boult takes a stunning catch. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में अभी तक 19 मैच खेले जा चुके है, जिसमें हमें काफी सारे बड़े स्कोर और 2 शतक भी इस आईपीएल सीजन में अभी तक देखने को मिल चुके है. इस आईपीएल सीजन में एकबार हमने एक से एक अच्छे कैच देखे है लेकिन आज जो रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच के दौरान ट्रेंट बोल्ट ने पकड़ा वह अभी तक नहीं देखने को मिला.

11 वें ओवर की आखिरी गेंद पर दिखा बोल्ट का करंट

आरसीबी की पारी के दौरान विराट कोहली और एबी डी विलियर्स की जोड़ी मिलकर काफी तेज़ी के साथ रन बना रही थी और इस जोड़ी को तोड़ने का कोई भी तरीका दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाज धुंध नहीं पा रहे थे जिसके बाद दिल्ली के लिए इस मैच में 11 ओवर करने के लिए इस सीजन का अपना पहला मैच खेल रहे हर्षल पटेल ने अपने इस ओवर की आखिरी गेंद जो विराट कोहली को फेकीं वह फुल टॉस उनके पैर पर डाल दी जिसकें बाद विराट ने उस गेंद को फाइन लेग की तरफ मोड़ दिया.

इसके बाद गेंद काफी तेज़ी के साथ छक्के की तरफ जाने लगी लेकिन वहां पर फील्डिंग कर रहे ट्रेंट बोल्ट ने अचानक से हवा में उड़ते हुए इस गेंद को लपक लिया और वहीँ बाउंड्री पर गिर पड़े और उस समय किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं हुआ कि बोल्ट ने ये शानदार कैच पकड लिया लेकिन जैसे ही बोल्ट उठकर खड़े हुए और गेंद उनके हाथ में थी तो विराट से लेकर मैदान में मौजूद सभी लोग अच्मभित रह गयें लेकिन बोल्ट के इस कैच की तारीफ इसके बाद हर जगह पर होने लगी. विराट कोहली जो इस मैच में अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहे थे वह सिर्फ 30 रन बनाकर पवेलियन वापस लौट गएँ.

यहाँ पर देखिये बोल्ट के शानदार कैच को