मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का लिया निर्णय - क्रिकट्रैकर हिंदी

मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का लिया निर्णय

Rohit Sharma & Kane Williamson
Rohit Sharma & Kane Williamson. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज 23 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच में मुंबई के वानखेड़े मैदान में खेला जा रहा है जिसमें मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है जिसका एक कारण बाद में पड़ने वाली ओस है.

मुंबई को अब जीत चाहिए

मुंबई इंडियंस के लिए ये सीजन अभी तक बेहद ही खराब बीता है जिसमें टीम की किस्मत को भी यदि दोष दिया जाएँ तो कहना गलत नहीं होगा क्योंकिं मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में अभी तक 5 मैच खेले है और इनमे से उसे 4 में हार का सामना करना पड़ा है वह भी काफी करीबी. अब इस सीजन में टीम और अधिक मैच यदि हारती है तो उसके लिए काफी नुकसानदायक हो जाएगा साथ ही प्लेऑफ में पहुँचने की उसकी उम्मीदों को भी झटका लग सकता है. मुंबई इंडियंस को आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में वापसी करके इस सीजन में अपनी प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीदों को बरकरार रखना होगा.

सनराइजर्स हैदराबाद लौटना चाहेगी जीत की पटरी पर

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस आईपीएल सीजन में काफी शानदार शुरुँता की थी और अपने पहले के तीनों मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल पर नंबर 1 पर पहुँच गयीं थी लेकिन इसके बाद टीम को चौथे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब जे हाथों हार का सामना करना पड़ा था इसके बाद टीम को अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से काफी करीबी हरा का सामना करना पड़ा. मुंबई इंडियंस के खिलाफ आज इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक बार जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी. इस मैच से पहले टीम को एक काफी बड़ा झटका भुवनेश्वर कुमार के रूप में लगा जो इस मैच में घायल होने की वजह से नहीं खेल रहे है.

यहाँ पर देखिये दोनों टीमों की अंतिम 11 खिलाड़ी :

मुंबई इंडियंस – इशान किशन (विकेटकीपर), एविन लुईस, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्य कुमार यादव, कायरन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, मयंक मार्कंडेय, मुस्ताफिजुर रहमान,जसप्रीत बुमराह, मिचेल मेग्लाश्न.

सनराइजर्स हैदराबाद –  केन विलियम्सन (कप्तान), शिखर धवन, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर),मनीष पाण्डेय, शाकिब अल हसन, मोहम्मद नबी, यूसुफ पठान, राशिद खान, बासिल थम्पी, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा.

विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो