in , , , ,

एबी डी विलियर्स की शानदार पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाज़ी का न्यौता मिलने

AB de Villiers
AB de Villiers plays a shot. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग में आज 11 वें सीजन का 24 वां मैच रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में मैच खेला गया और इस मैच में फैन्स को जिस चीज़ की उम्मीद थी वह उन्हें देखने को मिला क्योंकिं चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया और इसके बाद आरसीबी की टीम ने एबी डी विलियर्स की आक्रामक पारी के बाद इस मैच में चेन्नई के सामने 205 रन का स्कोर 20 में खड़ा कर दिया.

विराट और डी कॉक ने की तेज शुरुआत

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाज़ी का न्यौता मिलने पर रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के लिए इस मैच में क्विंटन डी कॉक के साथ ओपनिंग करने के लिए एकबार फिर से कप्तान विराट कोहली बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरे और दोनों ने इस मैच में टीम को आक्रामक शुरुआत देने का काम किया और 4 ओवर में टीम का स्कोर 30 रन के उपर पहुंचा दिया लेकिन विराट इस मैच में शार्दुल ठाकुर को मारने के प्रयास में 18 रन के स्कोर पर कैच आउट हो गयें. इसके बाद बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरे एबी डी विलियर्स ने डी कॉक के साथ मिलकर टीम के स्कोर को पहले 6 ओवर में 52 रन पर पहुँचाया.

डी विलियर्स का दिखा शो

अच्छी शुरुआत मिलने के बाद आरसीबी की टीम के लिए क्रीज पर मौजूद इस सीजन में उनके लिए शानदार बल्लेबाज़ी करने वाले एबी डी विलियर्स ने इस मैच के शुरू में ही अपने इरादे प्रकट कर दुए थे और उन्होंने आज चेन्नई सुपर किंग्स के किसी गेंदबाज़ को नहीं छोड़ा. डी विलियर्स ने इस मैच में सिर्फ 30 गेंदों में 68 रन की पारी खेल दी वहीँ जिसमें उन्होंने 2 चौके और 8 छक्के मारे वहीँ ओपनिंग में उतरे डी कॉक ने भी इस मैच में 37 गेंदों में 53 रन की पारी खेली. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए इस मैच में ड्वेन ब्रावो ने टीम की वापसी करायी और अपने पहले ओवर में डी कॉक का विकेट लेने के साथ मेडेन ओवर फेक दिया. ब्रावो ने इस मैच में अपने 4 ओवर की गेंदबाज़ी में 33 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

यहाँ पर देखिये आरसीबी की पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने किस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया :

Gautam Gambhir

कप्तानी छोड़ने के साथ गौतम गंभीर ने लिया ये महत्वपूर्ण फैसला जो आईपीएल में अभी तक किसी ने नहीं लिया

Virat Kohli & MS Dhoni. (Photo Source: Twitter)

महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जब बिछड़े भाइयों की तरह जाकर लगे गले तो ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी प्रतिक्रिया