कोलकाता नाईट राइडर्स की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

कोलकाता नाईट राइडर्स की चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

Shubman Gill
Shubman Gill plays a shot. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज इस सीजन का 33 वां मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला गया जिसमें कोलकाता नाईट राइडर्स ने इस मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की और इस सीजन में अपनी पांचवी जीत दर्ज़ करने के साथ प्लेऑफ में अपनी जगह को पक्का करने के लिए एक कदम आगे बढ़ गयें है.

कोलकाता ने टॉस जीतकर लिया गेंदबाज़ी का निर्णय

कोलकाता नाईट राइडर्स ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया जिसके बाद उन्होंने इस मैच के लिए अपनी टीम में एक बदलाव किया और नितीश राणा की जगह पर रिंकू सिंह को टीम में शामिल किया वहीँ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मैच में बिना किसी के बदलाव के उतरी. चेन्नई की तरफ से मैच में ओपनिंग करने के लिए उतरे फाफ और वाट्सन ने मिलकर टीम को एक अच्छी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी की जिसके बाद चेन्नई की टीम का स्कोर पहले 6 ओवर में 57 रनों पर पहुँच गया था. फाफ इस मैच में 27 रन बनाकर तो वाट्सन ने इस मैच में 36 रनों की पारी खेली.

धोनी ने फिर से खेली आक्रमक पारी

महेंद्र सिंग धोनी जो इस आईपीएल सीजन में एक शानदार फॉर्म में चल रहे है और इस मैच में भी उनका ये फॉर्म देखने को मिला जिसमें उन्होंने केकेआर के खिलाफ इस मैच में 25 गेंदों में 43 रन की पारी खेली जिसमें 1 चौका और 4 छक्के शामिल थे. धोनी के अलावा रायडू ने भी इस मैच में 21 रन की पारी खेली जिस कारण चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस मैच में 20 ओवर के बाद 177 रन बना दिए थे. केकेआर की तरफ से इस मैच में सुनील नारायण ने 4 ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट हासिल करके सबसे अच्छी गेंदबाज़ी की.

शुभमन गिल का दिखा जलवा

इस मैच में जब कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम स्कोर का पीछा करने के लिए उतरी तो टीम की शुरुआत अच्छी नहीं हुयीं और लिन के रूप में पहला विकेट 12 रन पर गिर गया इसके बाद रॉबिन उथप्पा भी अधिक कुछ नहीं कर सके और 6 रन बनाकर आउट हो गयेंलेकिन फिर बल्लेबाज़ी करने के लिए आज उपरी क्रम में भेजे गएँ शुभमन गिल ने इस मौके का पूरा लाभ उठाते हुए 36 गेंदों में 57 रन की मैच विनिंग पारी खेल दी इसके अलावा कप्तान दिनेश कार्तिक ने भी इस मैच में सिर्फ 18 गेंदों में 45 रन की पारी खेलकर केकेआर की टीम को इस मैच में काफी आसान जीत दिला दी.

यहाँ पर देखिये इस मैच के बाद ट्विटर पर फैन्स ने किस तरह से अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की :

https://twitter.com/SuperADianAnkit/status/992107870287118337

https://twitter.com/vigneshbamne/status/992105057347751936

https://twitter.com/TCTV_OFF/status/992104810831691776