in , , ,

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी करने का निर्णय

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का ये 11 वां सीजन अभी तक काफी शानदार

Kane Williamson & Virat Kohli
Kane Williamson & Virat Kohli. (Photo by IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज सनराइजर्स हैदराबाद की भिडंत रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के साथ हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में होने जा रहा है. इस मैच में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया है.

एक जीत और प्लेऑफ में जगह पक्की

Sunrisers Hyderabad
Sandeep Sharma of Sunrisers Hyderabad celebrates the fall of Rahul Tripathi’s wicket. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इंडियन प्रीमियर लीग का ये 11 वां सीजन अभी तक काफी शानदार बीता है. टीम ने अभी तक इस सीजन में 9 मैच खेले है जिसमें उसे सिर्फ 2 में ही हार का सामना करना पड़ा और 7 में जीत के कारण 14 पॉइंट्स के साथ इस समय पॉइंट्स टेबल पर टीम पहले स्थान पर काबिज है और यदि आज के मैच में टीम जीत हासिल करती है तो वह प्लेऑफ में इस सीजन पहुँचने वाली पहली टीम होगी. सनराइजर्स के लिए सबसे अच्छी बात उनके गेंदबाजों का फॉर्म में होना है जो छोटे स्कोर का बचाव करने में भी बेहद सक्षम है..

एक हार और इस सीजन से बाहर

Royal Challengers Bangalore. (Photo Source: Twitter)
Royal Challengers Bangalore. (Photo Source: Twitter)

रॉयल चेलेंजर्स टीम के लिए अभी तक ये सीजन पिछले आईपीएल सिजनों की ही कहानी दोहरा रहा है जहाँ पर अब टीम इस स्थिति में आ पहुँचीं है कि यदि व एक मैच में भी हारती है तो वह इस सीजन भी आईपीएल ट्राफी के अपने जीतने के सपने को तोड़ देगी. आरसीबी की टीम ने अभी तक इस सीजन में 9 मैच खेले है जिसमें टीम ने 3 ने जीत और 6 में हार का सामना करना पड़ा है. अब उनके सामने आज आईपीएल के इस सीजन की सबसे मजबूत टीम है जिसकें समाने उन्हें उसी के घर पर बेहद शानदार खेल दिखाना होगा यदि इस सीजन में प्लेऑफ की दौड़ में शामिल रहना है.

यहाँ पर देखिये इस मैच के लिए दोनों टीमों की अंतिम 11 :

सनराइजर्स हैदराबाद – एलेक्स हेल्स, शिखर धवन, केन विलियम्सन (कप्तान), रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर),मनीष पाण्डेय, शाकिब अल हसन, यूसुफ पठान, भुवनेश्वर कुमार , राशिद खान, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर –  पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), मनन वोहरा, मंदीप सिंह, विराट कोहली (कप्तान), एबी डी विलियर्स,  मोईन अली, मोहम्मद सिराज, टिम साउदी, कॉलिन डी ग्रेंडहोम, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल

Prithvi Shaw

भारतीय ए टीम के इंग्लैंड दौरे के लिए अंडर 19 टीम के इन खिलाड़ियों को मिल सकती है टीम में जगह

Diksha Panth. (Photo Source: Instagram)

सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मैच के दौरान दिखने वाली मिस्ट्री गर्ल दीक्षा पंथ से मिलिए