in , , , ,

ऋषभ पंत की धमाकेदार पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस मैच में टॉस जीतने के साथ पहले बल्लेबाज़ी का निर्णय लिया

Rishabh Pant
Delhi Daredevils’ Rishabh Pant in action. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की भिडंत सनराइजर्स हैदराबाद के साथ हुयीं जिसमें दिल्ली डेयरडेविल्स टीम ने टॉस जीतने के बाद इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करने का निर्णय लिया और 20 ओवर के खत्म होने के बाद उन्होंने 187 रन इस मैच में बना लिए थे.

शुरुआत हुयीं ख़राब

दिल्ली डेयरडेविल्स ने इस मैच में टॉस जीतने के साथ पहले बल्लेबाज़ी का निर्णय लिया और आज इस मैच में टीम में तीन बदलाव करते हुयें जेशन रॉय, शाहबाज नदीम और हर्षल पटेल को टीम में शामिल किया वहीँ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस मैच में 1 बदलाव करते हुए श्रीवत्स गोस्वामी को टीम में शामिल किया. इस मैच में दिल्ली की तरफ से ओपनिंग करने के लिए उतरे पृथ्वी शॉ और जेशन रॉय टीम को अच्छी शुरुआत देने में कामयाब नहीं हो सके और दोनों ही 21 रन के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गयें. इसके बाद पहले 6 ओवर में दिल्ली की टीम ने इस मैच में सिर्फ 38 रन ही बनायें.

पन्त ने बिखेरा जलवा

अपनी टीम को एकबार फिर से खराब स्थिति में देखते हुए दिल्ली टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पहले सम्भलकर खेला लेकिन उस दौरान उन्होंने पहले अपने कप्तान श्रेयस अय्यर को रन आउट करवाया इसके बाद हर्षल पटेल को भी रन आउट करवा दिया लेकिन पंत इसके बावजूद दबाव में नहीं आयें और एक छोर से लगातार अटैक करते चले गयें. इस आईपीएल सीजन का पन्त ने तीसरा शतक लगा दिया उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद टीम के हर गेंदबाज़ की जमकर खबर ली और इस मैच में पंत ने 128 रन की शानदार परे खेली जिसमें उन्होंने कुल 15 चौके और 7 छक्के लगायें. सनराइजर्स हैदराबाद के लिए इस मैच में शकीब अल हसन ने सबसे अच्छी गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में 27 रन देकर 2 विकेट हासिल किये.

ऋषभ पंत के शानदार शतक के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया :

Rajasthan Royals

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ राजस्थान रॉयल्स 43वें मैच में अपने इन 11 खिलाड़ियो को उतार सकती है

Virat Kohli & Gary Kirsten. (Photo Source: Twitter)

गैरी कर्स्टन ने आईपीएल के इस सीजन में इस टीम को बताया बन सकती है विजेता