in , , ,

एमएसके प्रसाद काफी खुश है अम्बाती रायडू को इस तरह से प्रदर्शन करते देखकर

अम्बाती रायडू जो इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में बेहद ही शानदार

Chennai Super Kings. (Photo by IANS)
Chennai Super Kings. (Photo by IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने प्लेऑफ में अपनी जगह को एकबार फिर से पक्का कर लिया है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हुयें मुकाबले में चेन्नई की टीम ने इस सीजन की अपनी 8 विन जीत को दर्ज़ किया और इसके बाद शाम के मैच में जैसे ही राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को हराया उसके बाद चेन्नई की टीम इस सीजन में पूरी तरह से क्वालीफाई कर चुकी थी.

अम्बाती रायडू जो इंडियन प्रीमियर लीग के इस 11 वें सीजन में बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे है और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी की भूमिका को बखूबी निभा रहे है. चेन्नई की टीम ने इस खिलाड़ी पर अपना विश्वास दिखाते हुए इस सीजन में ओपनिंग करने की जिम्मेदारी सौपी और अभी तक रायडू इस सीजन में 500 रन से उपर बना चुके है.

प्रसाद हुयें बेहद खुश

भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद अम्बाती रायडू के इस प्रदर्शन को देखकर बेहद खुश है और उन्होंने स्पोर्ट्सस्टार से बातचीत करते हुए कहा कि “मैं इस समय रायडू के फॉर्म और उनके लगातार अच्छे प्रदर्शन करने से बेहद खुश हूँ और मुझे इस बात की आशा है वह भारतीय टीम के लिए आने वाली वनडे सीरीज में भी इसी तरह के फॉर्म को आगे जारी रखेगा.”

आईपीएल में अपने शानदार फॉर्म के कारण अम्बाती रायडू की इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में एकबार फिर से वापसी हुयीं है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कल हुए पुणे के मैदान में मैच में रायडू ने अपने टी-20 करियर का पहला शतक लगा दिया और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को इस बात की प्यरी उम्मीद है कि वह प्लेऑफ में भी अपनी टीम के लिए इसी तरह का अच्छा प्रदर्शन करेंगे. रायडू इंडियन प्रीमियर लीग के 10 में कभी चेन्नई सुपर किंग्स की टीम का हिस्सा नहीं रहे और 11 वें सीजन में जब मुंबई इंडियंस की टीम ने उन्हें रिटेन नहीं करने का फैसला लिया उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने इस खिलाड़ी की प्रतिभा को पहचानते हुए अपनी टीम में शामिल किया और नईं ज़िम्मेदारी सीजन के लिए दी.

Ajinkya Rahane

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में धीमी ओवर गति के कारण अजिंक्य रहाणे पर लगा 12 लाख का जुर्माना

Mumbai Indians

मुंबई इंडियंस अभी भी प्लेऑफ में इन हालातों में अपनी जगह को बना सकता है