in , , , ,

राजस्थान रॉयल्स की मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार जीत के बाद फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

मुंबई इंडियंस की टीम इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए

Jos Buttler
Rajasthan Royals’ Jos Buttler in action. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज 13 मई को दिन का दूसरा मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स की टीमों के बीच में मुंबई के वानखेड़े मैदान में खेला गया इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हारकर शानदार जीत दर्ज़ करके प्लेऑफ में अपनी पहुँचने की उम्मीद को कायम रखा हुआ है.

मिली अच्छी शुरुआत

मुंबई इंडियंस की टीम इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरी जिसके बाद सूर्य कुमार यादव और ईविन लुईस ने टीम को इस मैच में एकबार फिर से शानदार शुरुआत देने का काम किया और इस मैच में पहले विकेट के लिए दोनों ने 87 रनों की शानदार साझेदारी की. सूर्य कुमार यादव इस मैच में 38 रनों की पारी खेलकर आउट हो गयें लेकिन पहले विकेट के गिरने के बाद ही दूसरा विकेट गिरने में अधिक समय नहीं लगा और अगली ही गेंद पर मुंबई की टीम को इस मैच का बड़ा झटका तब लगा जब कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में बिना कोई रन बनाएं चलते बने और मुंबई की टीम का स्कोर 87 पर कोई विकेट से 2 विकेट हो गया.

हार्दिक ने संभाला आखिरी में

इस मैच में लगातार 2 विकेट गिरने के बाद मुंबई की पारी अचानक से गंभीर स्थिति में आ गयीं और टीम का मध्यक्रम अचानक से डगमगाने लगा. ईविन लुईस भी इस मैच में 60 रनों की पारी खेलने के बाद आउट हो गयें. इसके बाद हार्दिक पंड्या ने टीम की पारी को सँभालने का जिम्मा खुद के कंधो पर लिया और इस मैच में 36 रनों की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 20 ओवर के बाद 168 रन बना पाने में कामयाब हो सकी.

बटलर ने एकबार फिर से निभाई मैच विनर की भूमिका

राजस्थान रॉयल्स की टीम को पिछले मैच में अपने बल्ले के दम पर जिताने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज जॉस बटलर ने इस मैच में टीम के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी की भूमिका को निभाया और मुंबई के खिलाफ इस मैच में 53 गेंदों में 94 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को अंत तक खड़े रहकर इस मैच में जीत दिलाकर वापस लौटे. इसके अलावा कप्तान रहाणे ने भी इस मैच में 37 रनों की धीमी पारी खेली. राजस्थान रॉयल्स टीम ने इस जीत के अपनी प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीद को जिंदा रखा हुआ है और अब उनका अगला मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स के साथ ईडन गार्डंस में 15 मई को है.

राजस्थान रॉयल्स की जीत के बाद फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया :

Kings XI Punjab

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 48वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब इन 11 खिलाड़ियो को उतारेंगी

Royal Challengers Bangalore. (Photo Source: Twitter)

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 48वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इन 11 खिलाड़ियो को उतारेंगी