in , , , ,

किंग्स इलेवन पंजाब की खराब बल्लेबाज़ी के बाद फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की टीम ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला

Umesh Yadav
Royal Challengers Bangalore’s Umesh Yadav and Virat Kohli celebrate. (Photo by IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग में आज किंग्स इलेवन का मुकाबला रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के साथ इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है जिसमें रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी का फैसला लिया और किंग्स इलेवन पंजाब की टीम को इस मैच में 20 ओवर भी नहीं खेलने दिया और सिर्फ 88 रनों पर ही आलआउट कर दिया.

शुरुआत हुयीं खराब

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की टीम ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया और इस मैच में बिना किसी बदलाव के साथ उतरी वहीँ किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने इस मैच में 2 बदलाव करते हुए मार्कस स्टोइनिस और अंकित राजपूत को टीम में शामिल किया. पंजाब की टीम से इस मैच में ओपनिंग करने के लिए एकबार फिर से लोकेश राहुल और क्रिस गेल उतरे जिन्होंने पहले विकेट के लिए 36 रनों की साझेदारी की लेकिन इसके बाद दोनी ही बल्लेबाजों को उमेश यादव ने अपने एक ही ओवर में शिकार बना लिया और पहले 6 ओवर का खेल खत्म होने तक पंजाब की टीम का स्कोर सिर्फ 47 रन तक ही पहुँच सका तह और 3 विकेट टीम के गिर चुके थे.

नहीं टिक सका कोई भी बल्लेबाज

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के बल्लेबाजों ने आज इस मैच में एकबार फिर से सबही को निराश करते हुए कोई टीम को काफी गंभीर स्थिति में पहुंचा दिया. पूरी टीम में सिर्फ 3 बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े तक ही पहुँच सके जिस वजह से टीम इस मैच में 20 ओवर भी पूरे नहीं खेल सकी और सिर्फ 88 रन बनाकर ही आलआउट हो गयीं. रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की तरफ से इस मैच में सबसे अधिक विकेट उमेश यादव ने लिए जिन्होंने अपने 4 ओवर में 23 रन देकर 3 विकेट हासिल किये.

किंग्स इलेवन पंजाब की पारी के बाद फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया :

Delhi Daredevils’ Rishabh Pant celebrates his half-century. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री ने ऋषभ पंत की शानदार पारी के बाद ट्विट कर लिखी ये बात

Virat Kohli

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की शानदार जीत के बाद फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया