in , , , ,

डी विलियर्स और मोईन अली की शानदार पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाज़ी का

AB de Villiers
Royal Challengers Bangalore’s AB de Villiers in action. (Photo by IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 सीजन में आज रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर का मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ बेंगलौर के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुआ जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया और आरसीबी की टीम ने 20 ओवर के बाद 218 रन ही बना दिए.

शुरुआत नहीं हुयीं अच्छी

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस मैच में टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाज़ी का फैसला करने के साथ इस मैच के लिए टीम में एक बदलाव किया और बासिल थम्पी को टीम में शामिल किया तो वहीँ रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की टीम इस मैच में बिना किसी बदलाव के साथ उतरी. आरसीबी के लिए इस मैच में भी ओपनिंग करने के लिए विराट कोहली और पार्थिव पटेल मैदान में आयें लेकिन आज इस मैच में पार्थिव कुछ खास नहीं कर सके और सिर्फ 1 रन बनाकर पहले ओवर में ही आउट हो गयें. इसके बाद विराट कोहली का साथ देने के लिए एबी डी विलियर्स मैदान में आयें और दोनों ने मिलकर टीम के स्कोर को तेज़ी के साथ आगे बढ़ाने का काम किया लेकिन राशिद खान ने अपने पहले ओवर में विराट कोहली को 12 रन के स्कोर पर बोल्ड कर दिया. आरसीबी की टीम ने अपने पहले 6 ओवर में 44 रन ही बना सकी.

डी विलियर्स और मोईन अली ने संभाला

एबी डी विलियर्स ने विराट कोहली के इस मैच में आउट होने के बाद बल्लेबाज़ी की ज़िम्मेदारी अपने कंधो पर उठाते हुए मोईन अली के साथ मिलकर टीम के स्कोर को गति के साथ आगे बढ़ाने का काम किया जिसके बाद रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर की टीम इस मैच में एक बड़े स्कोर की तरफ बढ़ गयीं. डी विलियर्स ने इस मैच में सिर्फ 39 गेंदों में 69 रनों की पारी खेल दी जिसमें 12 चौके और 1 छक्का शामिल था वहीँ मोईन अली ने भी इस मैच में सिर्फ 34 गेंदों में 65 रनों की पारी को खेला. अंत में आरसीबी की तरफ से इस मैच में बल्लेबाज़ी करने के लिए आयें कॉलिन डी ग्रेंडहोम ने भी 17 गेंदों में 40 रनों की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 20 ओवर के बाद 218 तक पहुँचाने का काम किया.

आरसीबी की पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया :

Virat Kohli

विराट कोहली किसी भी हालात में अपने साथ ये काम नहीं करने वाले है जल्द

Shahid Afridi of Pakistan celebrates a wicket. (Photo by Phil Walter/Getty Images)

शाहिद आफरीदी ने लॉर्ड्स में होने वाले चैरिटी मैच में खेलने से खुद का नाम लिया वापस