in , , , ,

अनुष्का शर्मा को आरसीबी फैन्स कर रहे ट्रोल टीम के खराब प्रदर्शन के कारण

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के लिए अभी तक ये सीजन कुछ ख़ास नहीं बीता है

Anushka Sharma
Anushka Sharma celebrates after Marcus Stoinis’ dismissal. (Photo Source: Twitter)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को लम्बे समय तक डेट करने के बाद अनुष्का शर्मा ने आखिरकार विराट कोहली से पिछले साल दिसम्बर के महीने में शादी कर ली थी. इसके बाद ये कपल भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर साथ में गया था और इस समय इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में आरसीबी को सपोर्ट करने के लिए अनुष्का शर्मा भी बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में पहुँच रही है.

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के लिए अभी तक ये सीजन कुछ ख़ास नहीं बीता है और टीम ने 6 मैच खेलने के बाद सिर्फ 2 में ही जीत हासिल जिसके बाद अब आरसीबी की टीम को इस सीजन में वापसी करने के लियी आने वाले मैचों में बेहद अच्छा खेलना होगा.

आरसीबी की टीम को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में 205 रन का बड़ा स्कोर बनाने के बाद भी हार का सामना करना पड़ा था और इससे पहले भी कुछ इस तरह राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी के खिलाफ 200 से अधिक स्कोर बनाने के बाद मैच में जीत हासिल की थी और मुंबई इंडियंस की टीम ने आरसीबी के खिलाफ काफी सारे रन बनाएं थे और टीम को अपनी इस समस्या को जल्द ही दूर करना होगा लेकिन आरसीबी के फैन्स ने इसमें अपनी एक अलग ही कारण सोशल मीडिया पर टीम के खराब प्रदर्शन पर बताया है.

जैसा कि इससे पहले विराट के खराब प्रदर्शन के कारण अनुष्का शर्मा को इसका दोषी बताया जाता था उसी तरह से इस बार आरसीबी के खराब प्रदर्शन पर अनुष्का शर्मा को इसका दोषी बताया जा रहा है. लोग अनुष्का शर्मा को इस कारण काफी बार ट्रोल कर चुके है.

यहाँ पर देखिये कुछ फैन्स के नॉन सेंस कारण

कुछ फैन्स ने की सही बात

ऐसा नहीं है कि सभी फैन्स ने अनुष्का शर्मा को ट्रोल करने का काम किया बल्कि कुछ फैन्स ऐसे भी थे जिन्होंने विराट कोहली की टीम आरसीबी की इस सीजन में खराब हार का कारण सही तरह से बताते हुए उन्हें अनुष्का शर्मा को इसके लिए ट्रोल करने से मना किया.

यहाँ पर देखिये कुछ फैन्स की सही बातें

Dinesh Karthik & Shreyas Iyer

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ टॉस जीतकर लिया पहले गेंदबाजी का निर्णय

Gautam Gambhir of Delhi Daredevils. (Photo Source: Twitter)

गौतम गंभीर को दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम से बाहर किये जाने के बाद फैन्स का इस तरह से फूटा गुस्सा ट्विटर पर