चेन्नई सुपर किंग्स बनी आईपीएल विजेता तीसरी बार फैन्स ने ट्विटर पर इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया - क्रिकट्रैकर हिंदी

चेन्नई सुपर किंग्स बनी आईपीएल विजेता तीसरी बार फैन्स ने ट्विटर पर इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

Shane Watson & Suresh Raina
Chennai Super Kings’ Suresh Raina and Shane Watson. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग 11 वें सीजन में आज चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर तीसरी बार आईपीएल ट्राफी पर अपना कब्जा जमा लिया और वह अब मुंबई इंडियंस के बाद दूसरी ऐसी टीम बन गयीं है जिन्होंने आईपीएल ट्राफी को 3 बार अपने कब्जे में किया हो. चेन्नई सुपर किंग्स ने ये मैच 8 विकेट से जीता जिसमें वाट्सन ने मैच विनर पारी खेलने का काम किया.

चेन्नई ने टॉस जीतकर लिया गेदबाजी का फैसला

चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल में टॉस जितने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया जिसके बाद सनराइजर्स की तरफ से बल्लेबाजी के लिए शिखर धवन और श्रीवत्स गोस्वामी आयें दोनों ने 13 रन ही पहले विकेट के लिए जोड़े थे कि उसके बाद गोस्वामी रन आउट हो गयें लेकिन इसके बाद विलियमसन ने धवन के साथ स्कोर को आगे बढ़ाने का काम किया और पहले 6 ओवरों में 42 रनों तक स्कोर को ले जाने का काम किया वहीँ धवन इसके बाद 26 रन मैच में बनाकर आउट हो गयें.

यूसुफ ने पहुँचाया शानदार स्कोर तक

युसूफ पठान ने केन विलियमसन के 47 रन बनाकर आउट होने के बाद मैच पारी को सँभालने का काम किया और आक्रामक अंदाज़ में बल्लेबाजी की जिसमें उन्होंने मैच में सिर्फ 25 गेंदों में 45 रन बना डाले और उनका साथ अंत के ओवरों में कार्लोस ब्रेथवेट ने दिया जिन्होंने 11 गेंदों में 21 रन बनाकर टीम के स्कोर को 20 ओवरों के बाद 178 रनों पर पहुंचा दिया. चेन्नई की तरफ से मैच में सबसे अच्छी गेंदबाजी कर्ण शर्मा ने की जिन्होंने 3 ओवरों में 25 रन देकर 1 विकेट हासिल किया.

वाट्सन ने अकेले जीता दिया फाइनल मैच

शेन वाट्सन ने आज दिखा दिया कि वह किस स्तर के बल्लेबाज़ है इस खिलाड़ी ने क्रिकेट जगत से भले ही सन्यास ले लिया हो लेकिन इसके बावजूद आज भी उसमे काफी क्रिकेट बाकी है. शेन वाट्सन ने मैच में 57 गेंदों में 117 रन नाबाद बनाकर अकेले अपने दम पर टीम को मैच में जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने का काम किया. चेन्नई की टीम ने फाइनल मैच 8 विकेट से अपने नाम पर किया.

यहाँ पर देखिये चेन्नई की जीत के बाद फैन्स ने किस तरह से व्यक्त की अपनी प्रतिक्रिया :

https://twitter.com/AnuRadha9082/status/1000787799090515968

https://twitter.com/monicas004/status/1000787422035283970