आरसीबी टीम के मुख्य कोच डेनियल विटोरी आईपीएल शुरू होने से पहले बेंगलुरु कि पिच से दिखे खुश - क्रिकट्रैकर हिंदी

आरसीबी टीम के मुख्य कोच डेनियल विटोरी आईपीएल शुरू होने से पहले बेंगलुरु कि पिच से दिखे खुश

Daniel Vettori. (Photo Source: Twitter)
Daniel Vettori. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग इस टूर्नामेंट को बल्लेबाजों का अधिक माना जाता है क्योंकि आईपीएल के दौरान कुछ वेन्यू ऐसे होते है जहाँ पर रन बनाना बेहद ही आसान काम होता है जिसमे एक ऐसे ही वेन्यू की बात करें तो वह बेंगलुरु का एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम जिसमे पहले काफी रन बनते हुए सभी को दिखाई देते थे लेकिन पिछले कुछ समय से यहाँ की पिच में एक अलग ही बर्ताव सभी ने देखा जिसमे बल्लेबाजों को थोडा तकलीफ भी हुयीं.

आईपीएल में आरसीबी की टीम का होम ग्राउंड एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम और इस टीम के मुख्य कोच डेनियल विटोरी ने इस बार बेंगलुरु के मैदान की पिच के बारे में सभी के सामने अपने विचार दिए है. आरसीबी ने इस आईपीएल सीजन के लिए अपने खिलाड़ियों को अभ्यास कराना शुरू कर दिया है क्योंकि टीम के लिए पिछला सीजन बेहद ही बुरा बीता था.

इस बार टीम को बल्लेबाजों के मुफीद इस पिच पर अपने भाग्य के बदलने का पूरा अंदाजा है क्योकिं उनके पास विराट कोहली और एबी डी विलियर्स जैसे अच्छे स्ट्रोक खिलाड़ी मौजूद है. टीम के मुख्य कोच डेनियल विटोरी ने इस बार पिच को थोडा बेहतर बताया है

हमें पिच देखकर हुयीं ख़ुशी

डेनियल विटोरी ने इस बार तैयार करी गयीं पिच पर अपनी ख़ुशी को व्यक्त करते हुए कहा कि “इस बार के सीजन के लिए पिच काफी शानदार दिख रही है. टीम में मौजूद खुच खिलाड़ियों ने प्रमुख पिच पर अभ्यास किया और वह कल इस बात से काफी खुश थे. मैं यदि सही बात करूँ तो इस बार मुझे पुरानी चिन्नास्वामी स्टेडियम की दिखाई दी है.” विटोरी ने ये बयान आरसीबी की ऑफिशियल वेबसाइट को दिया था.

अपने इस बयान में उन्होंने आगे कहा “पिछले सीजन में हमारी टीम के खिलाड़ी काफी अधिक चोटिल हो गयें थे साथ हम यहाँ की पिच के अनुसार खुद को नहीं ढाल सके थे इस बार और पिछले सीजन के विकेट में काफी अधिक अंतर दिखाई दे रहा है और ये हमारी टीम के लिए बेहद ही अच्छा है.”