in , , ,

डेनियल व्याट ने आरसीबी की जीत के बाद एबी डी विलियर्स के बारे में ट्विट कर कही ये बात

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में आरसीबी को 175 रन का स्कोर जीतने

Danielle Wyatt. (Photo by Jason McCawley/Getty Images)
Danielle Wyatt. (Photo by Jason McCawley/Getty Images)

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच हुए इस आईपीएल सीजन के 18 वें मैच में आरसीबी ने दिल्ली को इस मैच में 6 विकेट से हराकर इस सीजन में अपनी दूसरी जीत दर्ज़ की जो इस टीम के लिए बेहद जरुरी थी क्योंकिं अभी यदि उन्हें आईपीएल ट्राफी को इस सीजन में जीतना है तो आरसीबी की टीम को अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

एकबार फिर से दिखा डी विलियर्स शो

दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में आरसीबी को 175 रन का स्कोर जीतने के लिए बनाना था और इस मैच में एकबार फिर से सभी की निगाहें विराट कोहली और एबी डी विलियर्स की जोड़ी पर जाकर टिक गयीं जिसमें विराट तो इस मैच में 30 रन बनाकर आउट हो गयें लेकिन एबी डी विलियर्स ने दिल्ली के खिलाफ इस मैच में सभी को इस बात से फिर परिचित करा दिया कि वह क्यों अभी भी वह इस फॉर्मेट के सबसे खतरनाक बल्लेबाज है.

दिल्ली वालो को पता ही नहीं चला क्या हुआ

एबी डी विलियर्स जब इस मैच में बल्लेबाज़ी करने के लिए उतरे तो आरसीबी के 2 विकेट गिर चुके थे और उसके बाद डी विलियर्स ने आते ही मैदान में अपने इरादे जता दिए कि वे बेहद ही खतरनाक मूड में है और उसके बाद दिल्ली डेयरडेविल्स के गेंदबाजों को इस बात का पता ही नहीं चला कि क्या हो गया क्योंकिं एबी ने सिर्फ 39 गेंदों में 90 रन की नाबाद पारी खेल दी जिसमें उन्होंने 10 चौके और 5 छक्के लगा दिए.

डेनियल व्याट ने दिया नाम

Danielle Wyatt of England. (Photo by Mark Nolan/Getty Images)
Danielle Wyatt of England. (Photo by Mark Nolan/Getty Images)

इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी डेनियल व्याट ने एबी डी विलियर्स की इस पारी के बाद अपनी उनकी तारीफ़ में ट्विट कर दिया. इससे पहले भी डेनियल व्याट ने बात का बताया था कि उन्हें आईपीएल में आरसीबी टीम बेहद पसंद है और इसका कारण विराट कोहली है जिनको उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया था. लेकिन डेनियल ने इस बार विराट नहीं बल्कि एबी डी विलियर्स की तारीफ़ करते हुए ट्विट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि “एबी एक बिल्कुल ही अलग तरह की ग्रेवी है.”

यहाँ पर देखिये डेनियल का ट्विट

Kane Williamson

आईपीएल में एक बार फिर से दिखी खराब अंपायरिंग हर जगह हो रही जमकर आलोचना

IPL trophy. (Photo Source: Twitter)

आईपीएल के 11 वें सीजन के प्लेऑफ मैच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में करवाएं जा सकते है