in , , ,

डेनियल व्याट ने बताया कौन सी टीम इस आईपीएल सीजन को जीत सकती है

हैदराबाद की इस सीजन में इतने अच्छे प्रदर्शन की वजह टीम के गेंदबाजों का शानदार

Danielle Wyatt. (Photo by Jason McCawley/Getty Images)
Danielle Wyatt. (Photo by Jason McCawley/Getty Images)

सनराइजर्स हैदराबाद इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में अभी तक काफी शानदार खेल दिखा रही है और उन्होंने इस सीजन में अब तक 10 मैच खेलकर 8 में जीत हासिल की है और इस वजह से उनकी प्लेऑफ में जगह लगभग पक्की हो चुकी है. इस सीजन में टीम को केवल किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है.

हैदराबाद की इस सीजन में इतने अच्छे प्रदर्शन की वजह टीम के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन है और उन्होंने इस सीजन में काफी स्कोर का बचाव उन पिचों पर किया जहाँ पर गेंदबाज़ 200 रन भी नहीं बचा पा रहे हों. सिद्धार्थ कौल, भुवनेश्वर कुमार और राशिद खान ने टीम के लिए इस सीजन के मैच विनर गेंदबाज़ की भूमिका को निभाया है.

वहीँ यदि टीम के बल्लेबाजों की बात करी जाएँ तो उन्होंने भी अभी तक ठीक ही प्रदर्शन किया है और कप्तान केन विलियम्सन ने इस सीजन में टीम के लिए बल्ले से काफी योगदान दिया है. और इसी पर जब इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की सदस्य डेनियल व्याट से जब ट्विटर पर एक फैन ने पूछा की इस आईपीएल सीजन में कौन सी टीम जीत सकती है तो उन्होंने सनराईजर्स हैदराबाद का नाम लिया.

यहाँ पर देखिये डेनियल व्याट का ट्विट :

अब बदला जवाब

इस आईपीएल सीजन के शुरू होने से पहले डेनियल व्याट ने विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर को इस सीजन के विजेता के रूप में बताया था लेकिन इस टीम के प्रदर्शन को देखने के बाद उन्होंने अब अपने जवाब को बदला है और सनराइजर्स हैदराबाद का नाम लिया. इस सीजन में अभी भी आरसीबी टीम के प्लेऑफ में पहुँचने की उम्मीद कायम है लेकिन उसके लिए टीम को काफी शानदार खेल दिखाते हुए भाग्य का भी सहारा चाहिए होगा.

Ishan Kishan

ईशान किशन के शॉट को देखकर माइकल क्लार्क को आयीं महेंद्र सिंह धोनी की याद

Subramaniam Badrinath. (Photo Source: Twitter)

सुब्रमण्यम बद्रीनाथ क्रिकेट के सभी प्रारूप से ले सकते है जल्द सन्यास