डैनी मॉरिसन की टॉस के समय की गयीं हरकत से विराट कोहली को आ गया था गुस्सा - क्रिकट्रैकर हिंदी

डैनी मॉरिसन की टॉस के समय की गयीं हरकत से विराट कोहली को आ गया था गुस्सा

Royal Challengers Bangalore (RCB ) captain Virat Kohli (Photo by Kuntal Chakrabarty/IANS)
Royal Challengers Bangalore (RCB ) captain Virat Kohli (Photo by Kuntal Chakrabarty/IANS)

रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन का अपना आखिरी होम मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए शानदार जीत दर्ज की जिसके बाद उन्होंने एक मैच अभी भी इस सीजन में रहते हुए खुद को प्लेऑफ की दौड़ में शामिल कर रखा है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी की टीम ने पहले खेलते हुए 218 रन बनाएं थे जिसके बाद उन्होंने इस मैच को 18 रनों से जीत लिया..

आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली की बात करी जायें तो उनके उपर इस मैच में जीत हासिल करना बेहद दबाव था क्योंकिं यदि ऐसा नहीं होता तो वह इस सीजन प्लेऑफ की दौड़ से सीधे बाहर हो जाते लेकिन अब सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीत के बाद इस समय टीम अब पॉइंट्स टेबल पर पांचवें नंबर पर पहुँच गयीं है.

विराट कोहली की टीम को अपना आखिरी लीग मैच राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शनिवार को खेलना है जो एक तरह दोनों ही टीमों के लिए नॉकआउट मैच होने वाला है. रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने जिस तरह का खेल दिखाया उसके बाद टीम को इस बात की उम्मीद है कि वह इस सीजन में प्लेऑफ में पहुँच जायेंगे.

डैनी मॉरिसन की हरकत से चौक गएँ सभी

इंडियन प्रीमियर लीग में मैदान के अंदर और बाहर काफी सारा ड्रामा देखने को मिलता है और ऐसा ही कुछ इस आईपीएल सीजन में कमेंट्री कर रहे न्यूज़ीलैंड के पूर्व खिलाड़ी डैनी मॉरिसन इस मैच में टॉस के समय एक हरकत की जिसके बाद आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली बिल्कुल ही चौक गएँ.

कोहली से टॉस के बाद बातचीत करते समय एक सवाल को पूछने से पहले डैनी मॉरिसन उनकी नर्वसनेस को चेक करने के लिए उन्हें गर्दन के पास छुआ और उसके बाद कोहली मॉरिसन की इस हरकत से बिल्कुल ही चौक गएँ और उन्हें काफी गुस्से के साथ देखा लेकिन इसके बाद उन्होंने खुद को शांत करते हुए मॉरिसन के सवालों का जवाब दिया.

यहाँ पर देखिये उस वीडियों को :