in , , ,

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने जूनियर डाला को टीम में किया शामिल इस आईपीएल सीजन के बाकी बचे मैच के लिए

गौतम गंभीर ने भी टीम के खराब प्रदर्शन का जिम्मा खुद के कंधो पर लेते हुए

Junior Dala (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)
Junior Dala (Photo by Sydney Seshibedi/Gallo Images/Getty Images)

दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने दक्षिण अफ्रीका टीम के तेज गेंदबाज जूनियर डाला को इंडियन प्रीमियर लीग के इस बाकि बचे सीजन के मैच के लिए टीम में शामिल कर लिया है. इस समय दिल्ली की टीम पॉइंट्स टेबल पर सबसे नीचे के पायदान पर है और टीम ने 6 मैच खेलने के बाद सिर्फ 1 में ही जीत हासिल की है.

गौतम गंभीर ने भी टीम के खराब प्रदर्शन का जिम्मा खुद के कंधो पर लेते हुए सीजन के बीच में ही कप्तानी के पद को छोड़ दिया है और अब सीजन के बाकी बचे मैच में श्रेयस अय्यर टीम की कप्तानी करेंगे और अब डाला के टीम से जुड़ने के बाद इस टीम में एक नईं उर्जा का संचार होगा.

डाला ने इस साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर शुरू किया था जिसमें उन्होंने तीन टी-20 मैच की सीजन में खेला था और इस दौरान उन्होंने रोहित शर्मा को तीनों ही मैच में अपना शिकार बनाया था. डाला थोड़े महंगे जरुर साबित हुए थे और उन्होंने 9 रन प्रति ओवर से रन दिए थे लेकिन उनकी गेंदबाजी की सबसे अच्छी अपनी गति से बल्लेबाजों को परेशान करने की है.

टाईटन्स के प्रेसिडेंट ने दी खबर

जॉन राईट जो नोर्दर्न क्रिकेट यूनियन के प्रेसिडेंट ने इस बात की पुष्टि करते हुए जूनियर डाला को बधाई भी दी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के साथ जुड़ने पर जिसमें उन्होंने लिखा कि “जूनियर डाला आपको दिल्ली डेयरडेविल्स टीम के साथ जुड़ने पर बधाई आईपीएल के लिए आपको बहुत बधाई.” लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चला है कि दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने किस विदेशी खिलाड़ी की जगह पर जूनियर डाला को शामिल किया है.

जेशन रॉय और क्रिस मौरिस दोनों ही खिलाड़ी किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए पिछले मैच में टीम का हिस्सा नहीं थे और टॉस के समय टीम के पूर्व कप्तान गंभीर ने इस बात को बताया था कि दोनों ही खिलाड़ी चोटिल है. दिल्ली की टीम को अपना अगला मैच कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ खेलना है.

यहाँ पर देखिये जॉन राईट का ट्विट

Kane Williamson & Ravichandran Ashwin

किंग्स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का लिया निर्णय

Manish Pandey

सनराइजर्स हैदराबाद की पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया