in , ,

Bad Angry

आईपीएल 11 इन पांच दिग्गज खिलाड़ियों का हो सकता है ये आखिरी सीजन

इस खिलाड़ी का कद भारतीय क्रिकेट में काफी बड़ा है लेकिन इस समय बाएं हाथ का ये खिलाड़ी

Brendon McCullum. (Photo Source: Twitter)
Brendon McCullum. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग का 11 वां सीजन 7 अप्रैल से मुंबई में शुरू होगा जिसके बाद 27 मई को इस सीजन का अंत मुंबई में आकर ही होगा. इस बार आईपीएल का पहला मैच गत चैम्पियन मुंबई इंडियंस और 2 साल बैन के बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में खेला जाएगा जिसके कारण इस सीजन का रोमांच और अधिक बढ़ने वाला है.

हर बार की तरह इस सीजन भी काफी सारे युवा खिलाड़ी पहली बार आईपीएल में खेलते हुए दिखेंगे जो इस बड़े मंच का लाभ उठाकर अपने करियर को एक अच्छी उड़ान दे सकेंगे लेकिन आईपीएल का 11 वां सीजन कुछ खिलाड़ियों के लिए आखिरी सीजन भी हो सकता है और हम ऐसे पांच खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है जिनका ये आईपीएल का आखिरी सीजन हो सकता है.

1. युवराज सिंह

Yuvraj Singh. (Photo Source: Twitter)
Yuvraj Singh. (Photo Source: Twitter)

इस खिलाड़ी का कद भारतीय क्रिकेट में काफी बड़ा है लेकिन इस समय बाएं हाथ का ये खिलाड़ी अपने क्रिकेट जीवन के जिस दौर से गुजर रहा है उसे देखकर यही कहा जा सकता है कि आईपीएल 11 का सीजन युवराज सिंह के लिए आखिरी सीजन हो सकता है. भारत को पहले टी-20 विश्वकप में उसके बाद 28 साल के बाद विश्वकप में जीत दिलाने वाले सबसे बड़े मैच विनर युवराज सिंह को इस बार आईपीएल 11 का सीजन किंग्स इलेवन पंजाब की टीम से खेलते हुए दिखेंगे. एक समय आईपीएल में 16 करोड़ की बोली के साथ सबसे महंगे बिकने वाले एक सीजन में युवराज सिंह के बारे में किसी ने सोचा होगा कि उन्हें आईपीएल 11 के सीजन में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम सिर्फ 2 करोड़ रूपये में अपनी टीम में शामिल कर लेगी.

युवराज सिंह इस समय फिटेनस के कारण काफी जूझ रहे है और यदि वे आईपीएल के इस सीजन में कोई अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके तो उनका करियर इसके बाद लगभग खत्म ही माना जाएगा और ये बात युवराज सिंह भी खुद बखूबी जानते है.

IPL trophy

आईपीएल 11 में रोहित-रैना और कोहली में कौन पहले पूरा करेगा 5000 रन

AB de Villiers (Photo by Christopher Lee-IDI/IDI via Getty Images)

भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन को लेकर अब एबी डी विलियर्स ट्विट कर लिखी ये बात