in , , ,

गैरी कर्स्टन ने आईपीएल के इस सीजन में इस टीम को बताया बन सकती है विजेता

गैरी कर्स्टन से जब इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में विजेता का चयन करने

Virat Kohli & Gary Kirsten. (Photo Source: Twitter)
Virat Kohli & Gary Kirsten. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर ने इस बार अपनी टीम में भारतीय टीम को 2011 में विश्वकप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले कोच गैरी कर्स्टन को टीम का बल्लेबाज़ी कोच नियुक्त किया है लेकिन 10 मैच के बाद भी टीम के लिए अभी तक ये सीजन अच्छा नहीं बीता है क्योंकिं टीम ने सिर्फ 3 मैच में ही जीत हासिल कर सकी है.

गैरी कर्स्टन से जब इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन में विजेता का चयन करने के लिए पूछा गया तो उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को इस टूर्नामेंट में विजेता बनते हुए देख रहे है. धोनी के इस सीजन में फॉर्म को देखते हुए भी कर्स्टन को बहुत अधिक अचम्भा नहीं हुआ. साथ ही उन्होंने आईपीएल में अहर सीजन में एक ऐसा विजेता बनते हुए देखा जिसके बारे में अधिक किसी ने भी सोचा नहीं होगा और क्रिकेट के खेल में आप किसी को भी पहले ही विजेता के रूप में नहीं घोषित कर सकते है.

धोनी को देखकर नहीं हुआ अचम्भा

चेन्नई सुपर किंग्स इस समय इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में काफी शानदार क्रिकेट खेल रही है जिसका एक कारण टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फॉर्म भी है और इसी पर गैरी कर्स्टन के दी नेशनल में छपे एक बयान में उन्होंने कहा कि “चेन्नई की टीम इस समय शानदार फॉर्म में चल रही है और मुझे धोनी का फॉर्म देखकर बहुत अधिक अचम्भा नहीं हुआ है वह मैदान में काफी शानदार दिख रहे है लेकिन आप नॉकआउट स्टेज के बारे में कुछ भी नहीं कह सकते है.”

धोनी इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी की भूमिका को निभा रहे है और उन्होंने टीम के लिए रॉयल चेलेंजर्स बेंगलौर के खिलाफ बेंगलुरु के मैदान में खेली पारी से सभी को पुराने धोनी के बारे में याद दिला दी थी.

Rishabh Pant

ऋषभ पंत की धमाकेदार पारी के बाद ट्विटर पर फैन्स ने इस तरह से दी अपनी प्रतिक्रिया

Shikhar Dhawan

सनराइजर्स हैदराबाद की दिल्ली डेयरडेविल्स के उपर शानदार जीत के बाद फैन्स ने इस तरह से दी प्रतिक्रिया