in , , ,

Good Angry

डेनियल व्याट ने क्रिस गेल की पारी के बाद ट्विट कर लिखी ये बड़ी बात

किंग्स इलेवन के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग ने उस समय अपने इस निर्णय

Danielle Wyatt. (Photo by Jason McCawley/Getty Images)
Danielle Wyatt. (Photo by Jason McCawley/Getty Images)

इंडियन प्रीमियर लीग के इस सीजन की जिस समय नीलामी प्रक्रिया चल रही थी उस समय टी-20 क्रिकेट के सबसे बड़े खिलाड़ी को नीलामी के पहले दौर में जब किसी भी टीम ने क्रिस गेल को नहीं खरीदा उसके बाद सभी को काफी अचम्भा जिसके बाद बाद में दुबारा नीलामी में नाम बुलाएँ जाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने रिस्क लेते हुए बेस प्राइस पर इस खिलाड़ी को खरीद लिया था जिसकें बाद सभी ने उनके इस निर्णय का काफी आलोचना की थी.

किंग्स इलेवन के मेंटर वीरेन्द्र सहवाग ने उस समय अपने इस निर्णय को लेकर सिर्फ इतना ही कहा था कि गेल एक मैच विनर खिलाड़ी है और यदि वह हमें 2 मैच भी इस सीजन अपने बल्ले से जिता देते है तो हमारे लिए उनको शामिल करना सफल हो जायेगा और किसी भी ने इस बात की कल्पना नहीं की थी कि गेल को जब किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खिलाया तो उन्होंने उस मैच में ही अपने बल्ले से 33 गेंदों में 63 रन की पारी खेलकर पंजाब की जीत में अहम भूमिका अदा कर साथ ही सभी को इस बात का जवाब भी दिया कि अभी भी उनमे काफी क्रिकेट बचा हुआ है.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जब कल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया तो उसके बाद उनके इस निर्णय के पीछे कहीं ना कहीं क्रिस गेल का पिछले मैच का फॉर्म था और किसी को इस बात का पता नहीं था कि हैदाराबाद के खिलाफ ही गेल के तूफ़ान को देखने का मौका मिल जायेगा साथ ही उन्हें इस सीजन के पहले शतक को भी. गेल ने इस मैच में सिर्फ 63 गेंदों में 104 रन की शानदार पारी खेली और इस दौरान उन्होंने सिर्फ 1 चौका लगाया जबकि 11 छक्के उनकी इस पारी में शामिल थे.

डेनियल व्याट हुयीं दीवानी

क्रिस गेल की इस पारी को देखने के बाद इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की सदस्य डेनियल व्याट ने ट्विटर सोशल मीडिया पर इस अपनी प्रतिक्रिया को व्यक्त किया जिसमें उन्होंने काफी सारी इमोजी को अपने इस ट्विट में डाली. डेनियल ने ये ट्विट उस समय किया जब क्रिस गेल ने सनराइजर्स के खिलाफ शतक को पूरा कर लिया था. जो उनका आईपीएल में 6 वां शतक था.

यहाँ पर देखिये डेनियल ने अपने ट्विट में क्रिस गेल के लिए क्या लिखा :

(Photo Source: Twitter)

चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान के बीच आईपीएल के 17 वें मैच में कुछ इस तरह के रहने वाले है हालात

Preity Zinta

क्रिस गेल की शानदार पारी के प्रीटी जिंटा ने किया उनके लिए ट्विट और लिख दी ये बात