in , , ,

सनराइजर्स हैयदराबाद की टीम ने केन विलियम्सन को बनाया टीम का नया कप्तान

डेविड वार्नर जिनको क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बॉल टेम्परिंग मामले में 1 साल के लिए बैन

Kane Williamson of the Sunrisers Hyderabad. (Photo: Twitter)
Kane Williamson of the Sunrisers Hyderabad. (Photo: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन के शुरू होने से पहले ही आईपीएल की दो टीमों को अपना नया कप्तान चुनना पड़ा जिसमे राजस्थान रॉयल्स की टीम ने स्टीव स्मिथ की जगह पर अजिंक्य रहाणे तो वहीँ सनराइजर्स हैयदराबाद की टीम ने डेविड वार्नर की जगह पर केन विलियम्सन को टीम का नया कप्तान नियुक्त कर दिया है इस आईपीएल सीजन के लिए.

डेविड वार्नर जिनको क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बॉल टेम्परिंग मामले में 1 साल के लिए बैन कर दिया है उनकी जगह पर कें विलियम्सन को शामिल किया गया है. विलियम्सन पिछले 18 महीने से न्यूज़ीलैंड टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में कप्तानी कर रहे है. वहीँ उनके पास कप्तानी का अच्छा अनुभव होने के कारण इस पद के लिए सबसे अधिक उपयोग्य समझा गया जिसके बाद अब इस आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैयदराबाद टीम की कप्तानी करेंगे.

वार्नर ने पहले ही छोड़ दी थी कप्तानी

बॉल टेम्परिंग मामले में फसने के बाद डेविड वार्नर ने कल ही हैयदराबाद टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद अब उनकी जगह पर टीम ने नयें कप्तान के रूप में विलियम्सन को चुन लिया है. वार्नर की जगह जगह पर अभी तक टीम ने किस खिलाड़ी को शामिल किया है उसका ऐलान होना बाक़ी है.

यहाँ पर देखिये सनराइजर्स हैयदराबाद टीम का ट्विट

इस खिलाड़ी को शामिल करने पर चल रहा विचार

सनराइजर्स की टीम डेविड वार्नर की जगह पर किस खिलाड़ी को शामिल करेगी इस पर जो खबर मिल रही वह यह कि टीम श्रीलंका टीम के ओपनिंग बल्लेबाज़ कुशल परेरा को टीम में शामिल करने पर विचार कर रही है. इस समय परेरा का फॉर्म भी काफी अच्छा चल रहा है साथ ही उन्हें वार्नर की जगह पर एक विस्फोटक बल्लेबाज़ मिल जायेगा लेकिन टीम के लिए वार्नर की जगह को भर पाना काफी मुश्किल भरा हो सकता है.

Shikhar Dhawan of Sunrisers Hyderabad. (Photo Source: Twitter)

इस समय इन 3 खिलाड़ियों में से किसी एक को मिल सकती है आईपीएल में सनराइजर्स हैयदराबाद टीम की कप्तानी

Shikhar Dhawan

शिखर धवन को सनराइजर्स हैयदराबाद टीम का कप्तान नहीं बनाने पर फैन्स ने ट्विटर पर दिखाया अपना गुस्सा