in , , ,

किंग्स इलेवन पंजाब के इस आईपीएल सीजन में बाहर होने के बाद दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ने इस तरह से उड़ाया सोशल मिडीया पर मजाक

आईपीएल के इस सीजन के आखिरी लीग मैच के दिन 2 रोमांचक मुकाबले खेले जाने थे जिसमें

Kings XI Punjab’s Andrew Tye celebrates fall of Evin Lewis’ wicket. (Photo by IANS)
Kings XI Punjab’s Andrew Tye celebrates fall of Evin Lewis’ wicket. (Photo by IANS)

इंडियन प्रीमियर लीग के हर सीजन में टीमों के बीच में काफी रोमंचक मुकाबले देखने को मिले और इस आईपीएल का 11 वां सीजन भी इससे अलग नहीं है जिसमें टीमों के बीच में मैदान के अंदर और बाहर भी कड़ी प्रतिद्वंदिता देखी गयीं है. इस वजह से ये सीजन भी बेहद रोमांचक रहा है अभी तक लीग मैच के खत्म होने के बाद.

आईपीएल के इस सीजन के आखिरी लीग मैच के दिन 2 रोमांचक मुकाबले खेले जाने थे जिसमें पहला दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच में और दूसरा किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच में. पहले मैच में मुंबई इंडियंस को इस बात की उम्मीद थी कि वह इस मैच में जीत हासिल करके अपने प्लेऑफ का स्थान पक्का कर लेगी लेकिन गत विजेता ऐसा करने में सफल नहीं हो सकी और उन्हें दिल्ली के खिलाफ 11 रनों से मैच में हार का सामना करना पड़ा. इस हार का मतलब किंग्स इलेवन पंजाब या राजस्थान रॉयल्स की टीम प्लेऑफ में चौथी टीम की जगह ले सकती है.

नेट रनरेट खराब होने की वजह से किंग्स इलेवन पंजाब को अपना आखिरी मैच चेन्नई के खिलाफ कम से कम 53 रनों के अंतर से जीत हासिल करना था जिसके बाद वह राजस्थान रॉयल्स टीम के नेट रनरेट से खुद का बेहतर कर सकेंगे. किंग्स इलेवन पंजाब इस मैच को ही 5 विकेट से हार गयीं जिसकें बाद उनका इस सीजन का सफर यहीं पर खत्म हो गया और टीम प्लेऑफ में अपनी जगह को नहीं बना सकी.

दिल्ली ने पंजाब से लिया अपना बदला

इंडियन प्रीमियर लीग के आखिरी लीग मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को जैसे ही चेन्नई सुपर किंग्स से हार मिली उसके बाद दिल्ली डेयरडेविल्स ने पंजाब की टीम के पुराने ट्विट जो उनका मजाक उड़ाते हुए पंजाब ने किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि “अब 2019 के आईपीएल में मिलेंगे” अपने इस ट्विट का जवाब दिल्ली ने काफी बेहतरीन तरीके से देते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ उनकी हार के ठीक बाद ट्विट करते हुए लिखा कि,

“घर से निकलते ही…..कुछ दूर चलते ही.” किंग्स इलेवन पंजाब की इस आईपीएल जर्नी को पूरी तरह से बयाँ कर दिया.

यहाँ पर देखिये उस ट्विट को :

Kings XI Punjab co-owner Preity Zinta. (Photo by Surjeet Yadav/IANS)

प्रीटी जिंटा ने ट्विट कर बताया कि वह किस टीम को अब आईपीएल के इस सीजन में ट्राफी उठाते हुए देखना चाहती है

Hardik Pandya

दिल्ली डेयरडेविल्स बनाम मुंबई इंडियंस के मैच में हार्दिक पंड्या और ऋषभ पंत के बीच में हुयीं कहासुनी