in , , ,

आईपीएल के तीसरे मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स ने रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु को 4 विकेट से हराया

इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए पहली बार कप्तानी कर रहे दिनेश कार्तिक ने

Sunil Narine
Sunil Narine plays a shot. (Photo Source: Twitter)

इंडियन प्रीमियर लीग के 11 वें सीजन में आज तीसरा मैच कोलकाता नाईट राइडर्स और रॉयल चेलेंजर्स बेंगलुरु के बीच में खेला गया जिसमे कोलकाता की टीम ने इस मैच को 4 विकेट से जीतकर अपने घर पर 2012 के बाद से स्कोर का पीछा करते हुए एक भी मैच ना हारने के रिकॉर्ड को कायम रखा और इस आईपीएल सीजन कि भी शानदार शुरुआत की.

नारायण ने बोला हमला

इस मैच में कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए पहली बार कप्तानी कर रहे दिनेश कार्तिक ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया जिसके बाद उन्होंने आरसीबी की टीम को 176 रन के स्कोर पर रोक दिया इसके बाद केकेआर की तरफ से इस मैच में ओपनिंग करने के लिए सुनील नारायण और क्रिस लिन आयें.

नारायण ने आते ही आरसीबी के गेंदबाजों की खबर लेना शुरू कर दिया और हमला बोल दिया जिसका असर ये हुआ कि केकेआर की टीम का स्कोर काफी तेज़ी से बढने लगा लेकिन लिन इस मैच में सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गयें लेकिन सुनील नारायण ने दूसरे छोर से अटैक करना जारी रखा और इस मैच में सिर्फ 19 गेंदों में 50 रन की पारी खेल दी पहले 6 ओवर का खेल खत्म होने तक केकेआर टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 68 रन हो गया था.

कार्तिक ने खेली शानदार पारी

आईपीएल में पहली बार एक कप्तान के रूप में खेल आरहे दिनेश कार्तिक ने पहले ही मैच में इस बात को साबित कर दिया कि केकेआर की टीम ने उन्हें कप्तान बनाकर कोई गलत निर्णय नहीं लिया है क्योंकिं कार्तिक ने इस मैच में टीम को इतनी आसानी से मैच में जीत दिलाने का काम किया जिससे साफ़ पता चलता है कि अनुभव काम आता है.

कार्तिक ने इस मैच में पहले नितीश राणा के साथ मिलकर साझेदारी की इसके बाद उन्होंने इस मैच में आखिर तक बल्लेबाज़ी करके टीम को इस मैच में जीत दिलाकर वापस लौटे. दिनेश कार्तिक ने इस मैच में नाबाद 35 रन की शानदार पारी खेली.

Kings XI Punjab

किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच आईपीएल के दूसरे मैच में ये थी टॉप 10 मीम

AB de Villiers catch

कोलकाता नाईट राइडर्स से मिली हार के बाद विराट कोहली ने इस वजह को बताया हार का कारण